Current Date:06 Oct 2022





BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली हुए कोरोना संक्रमित, इसी साल हुई थी एंजियोप्लास्टी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं। उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली हुए कोरोना संक्रमित, इसी साल हुई थी एंजियोप्लास्टी


कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं। उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सौरव गांगुली का कोरोना का टेस्ट सोमवार को हुआ था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गांगुली पहली बार कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। इससे पहले उनके परिवारवालों को कुछ महीने पहले कोरोना हुआ था। सौरव गांगुली को इस साल की शुरुआत में भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उससे पहले उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।



साल की शुरुआत में हुई थी एंजियोप्लास्टी



इस साल 2 जनवरी को सौरव गांगुली को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के ही वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। जब वह अपने घर के जिम में ट्रेडमिल कर रहे थे तब उन्हें सीने में तकलीफ का सामना करना पड़ा था। सौरव गांगुली के बाद उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की भी एंजियोप्लास्टी कराई गयी थी। कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में ही उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी।
















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor