Current Date:06 Oct 2022





सरपंच ने जबरन नाबालिग युवक की 32 वर्षीय महिला से करा दी शादी.. पिडित के पिता ने एसपी से लगाई गुहार...जांच में जुटी पुलिस

पंचायत ने जबरन एक 16 वर्षीय किशोर की 32 वर्षीय तलाकशुदा महिला से शादी करा दी।

सरपंच ने जबरन नाबालिग युवक की 32 वर्षीय महिला से करा दी शादी.. पिडित के पिता ने एसपी से लगाई गुहार...जांच में जुटी पुलिस


सिंगरौली। एमपी के सिंगरौली जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पंचायत ने जबरन एक 16 वर्षीय किशोर की 32 वर्षीय तलाकशुदा महिला से शादी करा दी। मामला सामने आने के बाद सभी हैरान है। वहीं किशोर के पिता ने सरपंच के खिलाफ एसपी से शिकायत की है।
दरअसल, सिंगरौली जिले के खुटार ग्राम के दक्षिण टोला निवासी कमलेश्वर शाह ने आरोप लगाया है कि उसके नाबालिग पुत्र की शादी सरपंच बालमुकुंद सिंह परिहार और महिला के परिजनों ने दबाव बनाकर 32 वर्षीय महिला से शादी करा दी, जो पहले से ही दो पतियों से तलाक ले चुकी है।


नाबालिग के पिता ने इसकी शिकायत महिला बाल विकास और एसपी कार्यालय में की है। नाबालिग के पिता ने बताया कि खुटार निवासी नीलू उर्फ गुड़िया से जबरन उसके नाबालिग बेटे की शादी करा दी गई है।


वहीं पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है कि मामला की शिकायत की गई है जिसे संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है, जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।