Current Date:08 Dec 2022





इधर-उधर मुंडी ना हिलाओ कलेक्टर , जानिए अधिकारी पर क्यों भड़क गए मुख्यमंत्री

कलेक्टर पर भड़के मुख्यमंत्री

इधर-उधर मुंडी ना हिलाओ कलेक्टर ,  जानिए अधिकारी पर क्यों भड़क गए मुख्यमंत्री


एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान एक कार्यक्रम के दौरान बुरहानपुर कलेक्टर  से नाराज दिखाई दिए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हर एक की गतिविधि पर मेरी नजर है.
बता दें कि भू-अधिकार कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान संबोधित कर रहे थे. तभी उन्होंने बुरहानपुर के कलेक्टर का नाम लिया और उनसे कहा कि सीधे देखें, इधर-उधर ना देखें.


सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुरहानपुर कलेक्टर प्रवीण सिंह से कहा जब मैं बोल रहा हूं तो तुम्हे बात करने का अधिकार नहीं है. हर एक की गतिविधि पर मेरी नजर रहती है. कलेक्टर बुरहानपुर इधर-उधर मुंडी नहीं हिलाएं, सामने देखें सीधे.


गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के कई हिस्सों मे सांप्रदायिक सौहार्द्र पर आ रही आंच के साथ अपराधियों और पेयजल जैसी समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तेवर गुरुवार को सख्त दिखे. मुख्यमंत्री शिवराज ने वर्चुअल बैठक में अधिकारियों से कहा कि सामाजिक सौहार्द्र बनाए रखना राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है. सामाजिक ताने-बाने से छेड़छाड़ करने वालों, समुदायों में दूरियां पैदा करने वालों और अशांति फैलाने वालों पर नजर रखी जाए. ऐसी गतिविधियों में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गो-वंश के परिवहन, गौ-वध में शामिल लोगों और इससे जुड़े माफिया की पड़ताल कर इनके नेटवर्क को खत्म करें. उन्होंने कहा कि विकास और जन-सेवा से हमें विभिन्न समुदायों में विश्वास पैदा कर सामाजिक समरसता को बनाए रखना है. हमारा प्रयास यह है कि किसी भी कीमत पर समुदायों में दूरियां नहीं बढ़ें.