Current Date:28 Jan 2023





अभिनेता अरबाज खान के हाथों बैकुंठपुर के नितेश मिस्टर हैंडसम अवार्ड से हुए सम्मानित

बढ़ाया कोरिया और छत्तीसगढ़ प्रदेश का मान, कोरिया में भी प्रेस क्लब कोरिया और मकसद टाइम्स द्वारा भी सम्मानित किया गया

अभिनेता अरबाज खान के हाथों बैकुंठपुर के नितेश मिस्टर हैंडसम अवार्ड से हुए सम्मानित


पटना/बैकुंठपुर। स्काई वॉक द्वारा देश की राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर की मिस्टर मिस मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022 प्रतियोगिता का आयोजन विगत 18 / 09/ 2022 को किया गया। जिसमे शहर के युवा नितेश राय ने कई प्रबल दावेदारों को पिछाड़कर मिस्टर हैंडसम का खिताब अपने नाम किया। उक्त खिताब जीतने के बाद वे मीडिया से मुखातिब हुए बताया कि प्रारंभिक पढ़ाई बैकुंठपुर में ही हुई इसके बाद बंगलौर से स्नातक करने के बाद आईएसबीएम पुणे से एमबीए का खिताब हासिल किया और वर्तमान में पुणे में ही एक आईटी कंपनी में कार्यरत है वहीं से इनका रुझान मॉडलिंग में हुआ। आपको बता दें नितेश ने कॉलेज के फैशन शो में अवार्ड जीता था इसके बाद कई शो में भाग लेकर बढ़िया प्रदर्शन किया और जीता इसी समय कई अन्य कंपटीशन की तैयारी की ओर स्काईवॉक का ऑडिशन दिया जहां लाखों लोगो ने अपनी दावेदारी पेश की थी। कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद श्री राय का सिलेक्शन हुआ और कई चरणों में खरा उतरने के बाद बॉलीवुड के हीरो अरबाज खान द्वारा मिस्टर हैंडसम 2022 का राष्ट्रीय खिताब अपने नाम किया। अपने पिता को बताया अपना आदर्शरू नितेश ने अपने जीत के पीछे सबसे बड़े आदर्श और सहायक अपने पिता को बताया साथ ही कहा कि उनके बड़े भाई भी उन्हें हमेशा सपोर्ट करते रहे इसके साथ ही उन्हें मिल्खा सिंह फिल्म ने भी प्रेरित किया जिसमे कहा गया है की दृढ़ निश्चय, आत्मविश्वास और कठिन परिश्रम से सब कुछ हासिल किया जा सकता है। पिता हुए गौरवान्वित कहा ये गौरवान्वित करने वाला क्षणरू नितेश राय के पिता जे पी राय जल संसाधन विभाग के सेवानिवृत्त एसडीओ रहे है। जिनका कार्यकाल स्वच्छ रहा है और शहर के गणमान्य नागरिक है उन्होंने पुत्र के इस उपलब्धि को गौरवान्वित करने वाला क्षण कहा और छत्तीसगढ़ प्रदेश का नाम रौशन करने के लिए बेटे को प्रेरित किया।

बॉलीवुड में भी होता है सिलेक्शन-  आपको बता दें कि स्काई वॉक के द्वारा आयोजित उक्त प्रतियोगिता में देश और विदेश से लोग शामिल होते है जो हर पैमाना में खरा उतरता है जजों के द्वारा विजेता घोषित किया जाता है और उन्हें मायानगरी मुंबई में भी अपना जौहर दिखाने को मिलता है। नितेश राय ने बताया कि मुझे अभी ऑफर आ रहे है क्योंकि मॉडलिंग और एक्टिंग अलग अलग फील्ड है जल्द ही आप सबका स्नेह रहा तो जीवन में अच्छा मुकाम हासिल होगा। 

शहर के गौरव नितेश को किया गया सम्मानित - बता दें स्व रुद्र प्रसाद रूप स्मृति साहित्य और सांस्कृतिक सम्मान समारोह प्रतिभाओं को अवसर देता है उन्हे सम्मानित करता है नितेश राय को भी कोरिया जिले को गौरवान्वित करने के लिए उक्त सम्मान से नवाजा गया और उज्जवल भविष्य की कामना की। इसके साथ ही प्रेस क्लब कोरिया के पदाधिकारी और मकसद टाइम्स के द्वारा भी नितेश को सम्मानित किया गया।  आयोजित प्रेस कान्फ्रेस में जे पी राय, श्री प्रकाश जायसवाल, प्रदीप तिवारी, प्रवीण जायसवाल, प्रियांशु जायसवाल,शिवांश जायसवाल एवं अन्य लोग उपस्थित थे। इसकी इस उपलब्धि पर परिवारजनों,मित्रों,क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों ने बधाई प्रेषित की है।


















Naresh Kumar Yadav
Naresh Kumar Yadav

Hindustan path Media