Current Date:08 Dec 2022





भीषण सड़क हादसा: यात्री बस और कार में हुई जबरदस्त टक्कर...कार सवार 5 लोगों की मौत...गैस कटर से न‍िकाले गए कार में फंसे शव

छत्तीसगढ़

भीषण सड़क हादसा: यात्री बस और कार में हुई जबरदस्त टक्कर...कार सवार 5 लोगों की मौत...गैस कटर से न‍िकाले गए कार में फंसे शव


छत्तीसगढ़/बस्तर . जिले में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.जबकि एक युवक का मौत होना बताया जा रहा है . वहीं एक युवक गंभीर रूप घायल है . जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है . 
 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना शुक्रवार को पौने तीन बजे की है . जहां पॉयल बस और कार में जोरदार टक्कर हुआ है . सूचना मिलते ही मौके पृ पुलिस पहुंची और कार में फंसे शवों को गैस कटर से कटवा कर बाहर निकाला गया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.
दरअसल, ये मामला बस्तर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 पर मेटावाड़ा गांव पर हुआ. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शुक्रवार को गांव के करीब निजी बस और कार के बीच हुई टक्कर में कार सवार पांच युवकों की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि रायपुर से जगदलपुर शहर की ओर एक निजी बस रवाना हुई थी. इस दौरान बस जब तड़के लगभग साढ़े तीन बजे मेटावाड़ा गांव के करीब पहुंची तब उसने एक कार को अपनी चपेट में ले लिया.वहीं, कार में छह युवक सवार थे. इस घटना में कार सवार चार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.
वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.  वहीं, बाकी 1 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है.  इस घटना के बाद मृतक के रिश्तेदारों को हादसे की जानकारी दे दी गई है.
पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ FIR की दर्ज
इस दौरान पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से गाड़ी का ड्राइवर घटनास्थल से फरार है. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर  मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.