Current Date:06 Oct 2022





फुटबॉल मैच के दौरान खिलाड़ी की हार्ट अटैक से मौत, महज 28 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

घरेलू सेकंड डिवीजन के मैच के दौरान वे अपने ही गोलकीपर से टकरा गए थे। इसके बाद उन्हें अटैक आया और मौत हो गई।

फुटबॉल मैच के दौरान खिलाड़ी की हार्ट अटैक से मौत, महज 28 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा


फुटबॉल के मैदान में मैच के दौरान ही एक खिलाड़ी की हार्ट-अटैक के कारण मौत हो गई। घटना अल्जीरिया में हुई है। जिस प्लेयर की मौत हुई है, उसका नाम Sofiane Loukar है।

घरेलू सेकंड डिवीजन के मैच के दौरान वे अपने ही गोलकीपर से टकरा गए थे। इसके बाद उन्हें अटैक आया और मौत हो गई। यहां अल्जीरिया लीग-2 टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इसी के तहत Mouloudia Saida और ASM Oran क्लब के बीच मैच खेला जा रहा था। Sofiane Loukar की उम्र महज 28 साल ही थी। वे Mouloudia Saida की ओर से खेल रहे थे।



ट्रिटमेंट के बाद दोबारा खेलने उतरे थे Loukar



दरअसल, ग्रुप-बी के इस मैच में पहले हाफ का खेल चल रहा था। इसी दौरान Sofiane Loukar अपने ही गोलकीपर से टकरा गए। इसके तुरंत बाद तो कुछ नहीं हुआ। Loukar को मैदान पर ही ट्रिटमेंट दिया गया और वे फिर से खेलने के लिए तैयार हो गए। मैदान में आने के 10 मिनट बाद ही अचानक Sofiane Loukar गिर पड़े। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. उन्हें हार्ट-अटैक आया था। उनकी मौत के बाद दोनों टीम के खिलाड़ी पूरी तरह टूट चुके थे। इसके बाद मैच को रद्द ही कर दिया गया।

मैच रद्द होने तक Mouloudia Saida ने ASM Oran के खिलाफ 1-0 की बढ़त बना रखी थी। Sofiane Loukar अपनी टीम के कप्तान भी थे। वीडियो सभी खिलाड़ी रोते हुए नजर आ रहे हैं।
















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor