Current Date:06 Oct 2022





सेक्स रैकेट का खुलासा: स्पा सेंटर के आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा... पुलिस ने छापेमारी कर किया 7 लोगों को गिरफ्तार

स्पा में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

सेक्स रैकेट का खुलासा: स्पा सेंटर के आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा... पुलिस ने छापेमारी कर किया 7 लोगों को गिरफ्तार


दिल्ली . पुलिस ने बुधवार को एक स्पा में चलाए जा रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और इस सिलसिले में पांच वेश्याओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक मंगलवार को 'द स्पेस स्पा' नाम के स्पा और मसाज पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी. 
धारा 3, 4 और 5 के तहत मामला दर्ज
सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ ने छापेमारी कर स्पा मालिकों दीपक कुमार और उनकी पत्नी बबीता समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पटेल नगर थाने में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 की धारा 3, 4 और 5 के तहत मामला दर्ज किया है.




अश्लील सामग्री भी बरामद
पूछताछ में पता चला कि आरोपी दंपति मास्टरमाइंड है और स्पा व मसाज पार्लर की आड़ में यह सेक्स रैकेट चला रहा था. पुलिस ने बताया कि मौके से भारी मात्रा में अश्लील सामग्री भी बरामद हुई है. पुलिस ने कहा, 'उनके द्वारा किए गए इसी तरह के पिछले अपराध और उनके अन्य सहयोगी, यदि कोई हो, का विवरण जानने के लिए निरंतर पूछताछ की जाएगी.


एक और मामला आया था सामने
हाल ही में दिल्ली के आजादपुर से भी एक ऐसे ही सेक्स रैकेट का भांडाफोड हुआ था. जहां मसाज पार्लर के नाम पर महिलाओं से वेश्यावृति कराई जा रही थी. एक महिला को नौकरी देने के नाम पर जब वहां बुलाया गया तो महिला ने इस मसाज पार्लर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी