Current Date:06 Oct 2022





दरोगा जी ने बनाया पुलिस थाने को बॉडी मसाज सेंटर...लाचार महिला से कराया तेल मालिस...वीडियो वायरल

थानेदार महिला से बॉडी मसाज करवा रहा है।

दरोगा जी ने बनाया पुलिस थाने को बॉडी मसाज सेंटर...लाचार महिला से कराया तेल मालिस...वीडियो वायरल


बिहार पुलिस एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। पर इस बार सुर्ख़ियों में आने की बजह कुछ अजीब है। क्या बताएं वाकया ही कुछ ऐसा है जिसे पढ़कर आप सन्न रह जाएंगे। बिहार के सहरसा जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां पर थानेदार महिला से बॉडी मसाज करवा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि थाने में महिला से मसाज कराते-कराते दारोगा किसी से फोन पर बात कर रहा है और साथ ही महिला को मदद का भरोसा दिला रहा है। उसी वक्त दूसरी महिला कुर्सी पर बैठी हुई है। इस दौरान कमरे में एक रस्सी पर उसकी वर्दी भी टंगी दिख रही है।



नौहट्टा थाना अंतर्गत डरहार ओपी के थानेदार शशिभूषण सिन्हा का चेहरा उभरकर सामने आया है। जो थाने में एक लाचार महिला से तेल मालिस करवा रहे हैं। बेटे को जेल से छुड़ाने की अपील करने महिला थाने में आई थी। लेकिन थानेदार ने उसकी मजबुरी का फायदा उठाने की कोशिश करते हुए थाने में उससे तेल मालिस कराने लगे। महिला से मसाज कराते थानाध्यक्ष का वीडियो इस दौरान किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थानेदार का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। थानाध्यक्ष के इस वीडियो की चर्चा इलाके में भी खूब हो रही है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि हिन्दुस्तान पथ डॉट कॉम नही करती.



थानेदार ने बेटे को जेल से निकालने का आश्वासन महिला को दिया और उसे तेल मालिस करने की बात कही। थानाध्यक्ष के कहने पर महिला बेटे के लिए तेल मालिस करने लगी। वर्दी के धौंस के आगे महिला बेवस थी उसे बस यह नजर आ रहा था कि किसी तरह उसका बेटा जेल से बाहर निकल जाए। इसलिए थानेदार जो कहता गया वह चुपचाप सुनती रही।



इस दौरान महिला को तसल्ली देने के लिए थानाध्यक्ष ने एक वकील को फोन लगाकर कहा कि दस हजार रुपया हम दे रहे हैं इसके बेटे का बेल करवा दीजिए। थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा वकील से यह कहता नजर आ रहा है कि वकील साहब महिला बहुत गरीब है बेचारी.. कितने पैसा भेज दें नकल लिफाफा में भेज देंगे..दो औरत आधारकार्ड लेकर जाएगी कब भेज दे। सोमवार को पूरा पता और मोबाइल नंबर देकर भेज देते है पप्पू बाबू निवेदन है देख लीजिए इसमें 10 हजार मेरा ही खर्चा हो गया है।



मसाज वीडियो सामने आने के बाद दारोगा सस्पेंड



महिला से मसाज कराने का वीडियो सामने आने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले पर सहरसा की पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया, 'तत्कालीन थानाध्यक्ष डरहार ओपी शशिभूषण सिन्हा का वायरल वीडियो हमारे सामने आया है. इसकी सत्यता की जांच करने के लिए एसडीपीओ सदर को भेजा गया. शशिभूषण सिन्हा वहां पर तैनात थे, उस इलाके में एक रेप केस हुआ था. अब इस वीडियो में दुष्कर्म के आरोपी की मां के कहने पर एक वकील से 10 वह हजार रुपये में बेल लेने की बात कर रहा है. साथ में जिस तरीके से वो बैठे हुए है या जो उनका आचरण है, जो उनका बॉडी लैंग्वेज है या जो भी वो करवा रहे है, वो अनुशासनहीनता, उद्दंडता को परिभाषित करता है. साथ ही एक अच्छे पुलिस पदाधिकारी का जो आचरण होता है, उसके एकदम विपरीत है.'