Current Date:08 Dec 2022





बकरी चोरी करके युवक की मौत

जशपुर से लगे झारखंड के गुमला जिले में बकरी चोरी के शक में सैकड़ों लोगों ने पीटकर युवक की हत्या कर दी. जशपुर और झारखंड पुलिस जांच कर रही है

बकरी चोरी करके युवक की मौत


जशपुर: जिले से लगे झारखंड के गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र में बकरी चोरी की घटना के बाद एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. एक युवक ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. पुलिस अधीक्षक डी रविशंकर ने जानकारी देते हुए बताया "झारखंड के गुमला जिले के थाना जारी के अंतर्गत ग्राम तिगरा के रहने वाले कुछ लोग छत्तीसगढ़ के ग्राम पैकू के पास पहुंचे और बकरियां चुरा कर भागने लगे. ग्रामीणों ने इसका विरोध किया. उनके बीच आपस में झगड़ा और मारपीट हुई. उसके बाद झारखंड के रहने वाले युवक आरोपी भाग गए. मामले में कोतवाली पुलिस ने 294 506 147 323 बलवा का मामला दर्ज किया है. गुमला पुलिस को भी जानकारी दी गई है.सोमवार की देर शाम जशपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र के नीमगांव के पास ग्रामीणों ने बाइक में दो युवकों को बकरियां ले जाते देखा. उन्हें देखकर ग्रामीण उनका पीछा करने लगे. पीछा करते करते ग्रामीण पैकू के पास नदी किनारे दोनों युवकों को पकड़ लिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने एक युवक को इतना पीटा कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे युवक ने भागकर अपनी जान बचाई. 
 मृतक का नाम एजाज बताया जा रहा है. दूसरे युवक का नाम सफदर है. मृतक की उम्र 28 साल है. जो झारखंड के गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत के तिगरा गांव का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि मृतक पहले भी चोरी सहित अन्य मामलों में जेल जा चुका है. फिलहाल झारखंड के गुमला जिले की जारी थाने की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है. जशपुर पुलिस भी मौके पर मौजूद है.















Khyati
Khyati

www.hindustanpath.com