Current Date:06 Oct 2022





सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...4 युवतियां सहित 5 लोग गिरफ्तार... छत्तीसगढ़ के इस जिले में हो रहा था संचालन

छत्तीसगढ़ न्यूज

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...4 युवतियां सहित 5 लोग गिरफ्तार... छत्तीसगढ़ के इस जिले में हो रहा था संचालन


बिलासपुर।छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के सरकंडा पुलिस  सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए एक पुरूष सहित 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है . 
 पुलिस को छापेमारी के दौरान काफी आपत्तिजनक सामान भी मिला है।  दरअसल सरकंडा पुलिस को लगातार इस तरह की गतिविधियों की सूचना मिल रही थी,  सूचना के आधार सीएसपी बिलासपुर ने एक टीम बनाकर बंगाली पारा में सेक्स रैकेट के ठिकानों पर छापेमारी की।
 बताया जा रहा है कि पुलिस को लंबे समय से क्षेत्र में अवैध गतिविधियों और देह व्यापार संचालन की जानकारी मिल रही थी। जिस पर बिलासपुर एसपी पारूल माथुर के दिशा निर्देश पर सीएसपी सिविल लाईन और सरकंडा पुलिस ने मौके पर छापामार कार्रवाई की है । बंगाली पारा के बताए ठिकाने पर पुलिस की रेड में मौके से पुलिस की टीम ने आपत्तिजनक सामाने के साथ ही 4 लड़कियों और एक युवक को गिरफ्तार किया हैं।
पुलिस की गिरफ्त में आये शख्स का नाम दुर्गा प्रसाद सर्वे हैं। पुलिस ने पकड़ाई लड़कियों के मोबाईल फोन जब्त किये हैं, जिसमें से कई बड़े खुलासे हो सकते है। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में यहां से लड़कियों को मोटी रकम लेकर ग्राहको के पास सप्लाई किया जता था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर इस अवैध कारोबार के सरगना का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के मुताबिक पकड़ी गयी सभी लड़किया लोकल है। जिन्हे देहव्यापार के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। इस गिरोह में बाहर से कहां-कहां से लड़किया बुलाई जाती थी, और किन ग्राहको के डिमांड पर लड़किया सप्लाई की जाती थी, पुलिस इस पूरे बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही हैं