Current Date:06 Oct 2022





प्रेमी से शादी करने से मां ने नाबालिग को रोका, तो खौफनाक साजिश रचकर कर दी हत्या

हत्या के दौरान नाबालिग बेटी का प्रेमी उसे वीडियो कॉल पर हत्या के निर्देश दे रहा था। फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

प्रेमी से शादी करने से मां ने नाबालिग को रोका, तो खौफनाक साजिश रचकर कर दी हत्या


हरियाणा। फरीदाबाद में हुई एक हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है। मृतका की नाबालिग बेटी ने ही अपनी मां की हत्या की थी। हत्या के दौरान नाबालिग बेटी का प्रेमी उसे वीडियो कॉल पर हत्या के निर्देश दे रहा था। फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के उड़िया कालोनी डबुआ में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग यूपी के बुलंदशहर के निवासी 18 साल के दीपांशु के साथ प्रेम प्रसंग था और दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन लड़की की मां इस शादी के खिलाफ थी।

इसी कारण प्रेमी के कहने पर नाबालिग ने अपनी ही मां की हत्या की साजिश रच डाली। आरोपी प्रेमी दीपांशु ने बीती 10 जुलाई को नींद की गोलियां लाकर दीं जिसके बाद नाबालिग ने नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां डालकर मां को पिला दी, इसके बाद देर रात आरोपी दीपांशु ने वीडियो कॉल कर अपनी प्रेमिका को निर्देश दिए कि हत्या कैसे करनी है।


प्रेमी के कहे अनुसार, नाबालिग ने पहले तकिए से मां का मुंह दबाया और फिर चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी। 11 जुलाई को नाबालिग के भाई ने पुलिस में अपनी मां की हत्या की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने मामले की जांच शुरू की। आखिरकार पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया। 


पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी बीते 2 साल से रिलेशन में थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दीपांशु और नाबालिग प्रेमिका को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया, जहां से अदालत ने दीपांशु को जेल भेज दिया है और प्रेमिका को नाबालिग जेल भेजा गया है।
















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor