भोजपुरी गायक तुफानी लाल यादव हुए कोरोना संक्रमित... अस्पताल प्रबंधन पर परिजनों ने लगाए ये आरोप

hindustan path : 17-04-20 02:14:04

पटना. पूरे देश मे कोरोना वायरस  का कहर लगातार जारी है. ये न गरीब देखता है और न ही अमीर. न ही आम और खास में अंतर करत् है. अब खबर है कि प्रसिद्ध भोजपुरी गायक तूफानी लाल यादव  भी संक्रमण के शिकार हो गए हैं और दिल्ली के मैक्स अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. बताया जा रहा है कि बक्सर के रहनेवाले तूफानी लाल यादव लंबे समय से बीमार चल रहे थे और दिल्ली के अस्पताल में ही उनका इलाज जारी था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि इलाज के दौरान दौरान ही वे संक्रमित हुए हैं

.

सीएम नीतीश से मांगी मदद 

परिजनों ने आशंका जताई कि संक्रमित अस्पतालकर्मियों के संपर्क में आने से तूफानी लाल कोरोना पॉजिटिव हुए हैंं.वहीं, परिजन अस्पताल प्रशासन पर सही से इलाज नहीं करने का भी आरोप लगाया है. तूफानी लाल यादव की स्थिति लगातार खराब होता देख परिजन संतोष रेणु यादव ने सीएम नीतीश कुमार से इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई है और अपना दर्द बयां किया है.

गायिका खुशबू उत्तम ने भी की अपील
तूफानी यादव की बिगड़ती हालत को देख अब भोजपुरी गायिका खुशबू उत्तम ने भी राज्य सरकार से हर सम्भव सहायता करने और आर्थिक मदद करने की मांग की है. बताते चलूं की तूफानी लाल यादव ने अबतक 200 से ज्यादा भोजपुरी गीत गाया है और उनके गाने लगातार हिट भी रहे हैं.

बिहार में 83 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या
गौरतलब है कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी ने आम से लेकर खास तक कि मुश्किलें बढ़ा दी हैं. बिहार की बात करें तो आंकड़ा बढ़कर 83 तक पहुंच गया है और नए मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है. जाहिर है इस संक्रमण से बचने के लिए अब लोगों को भी पूरी तरह सचेत और सावधान रहना होगा ताकि कोरोना का कहर कम हो सके और आंकड़ों में गिरावट हो सके.



add