अब 74 वर्षीय मशहूर एक्टर किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, 10 दिनों से कर रहे हैं ये काम

hindustan path : 24-05-20 09:05:05

मुंबई. देश में कोरोना वायरस  का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक कई कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. लॉकडाउन के बावजूद इस जानलेवा वायरस के बढ़ते मामलों ने सभी को चिंता में डाल दिया है. हाल ही में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जाने-माने एक्टर किरण कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है. सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात ये है कि किरण कुमार को कोरोना के कोई लक्ष्ण नहीं हैं लेकिन फिर भी उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उनके परिवार वाले भी दंग रह गए. किरण कुमार की उम्र 74 वर्ष और ऐसे में उन्हें खास ख्याल रखने की जरूरत है.

बताया जा रहा है कि 14 मई को किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया. उन्होंने अपने परिवार वालों से भी दूरी बना रही और एक फ्लोर पर ही खुद को सीमित कर लिया, वो 10 दिनों से क्वारंटाइन में हैं और उनका उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 25 मई को होगा. टाइम्स की एक रिपोर्ट में उनसे बात करने का दावा किया गया है और बताया गया है कि वो घर पर किस तरह खुद को आइसोलेट रखे हुए हैं.

इस रिपोर्ट की मानें तो किरण कुमार ने बताया है कि उन्हें किसी कोरोना का कोई भी लक्ष्ण नहीं है, फिर भी वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें कोई खांसी, बुखार, सांस लेने में कोई दिक्कत या फिर कोई दूसरे लक्षण नहीं थे. उन्होंने ये भी बताया कि उनके घर में दो फ्लोर हैं और वो खुद को दूसरे फ्लोर पर आइसोलेट किए हुए हैं.

बता दें कि किरण कुमार से पहले भी इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर सभी हैरान थे. वहीं इसके बाद निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शाजिया मोरानी कोरोना संक्रमित पाए गए. हालांकि ये सभी अस्पताल में फौरन भर्ती हुए और एकदम ठीक होकर घर भी गए.



add