MP में शिवराज पर बने वीडियो पर गरमाई सियासत, बीजेपी ने की दिग्विजय की शिकायत

hindustan path : 15-06-20 12:05:06

मध्य प्रदेश में भले ही उपचुनाव की तारीखों का ऐलान अभी नहीं हुआ, लेकिन नेताओं ने एक दूसरे को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. ऐसा ही एक वीडियो दिग्विजय सिंह ने रविवार को ट्वीट किया, लेकिन बाद में वीडियो एडिटेड पाया गया. बीजेपी ने अब इसके लिए दिग्विजय सिंह के खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज करवाई है. दरअसल, रविवार दोपहर को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो ट्वीट हुआ. वीडियो के साथ एक कैप्शन लिखा था 'मदिरालय खोल दिए पर मंदिरों और पूजा स्थलों पर लॉकडाउन. वाह रे मामा "इतना पिलाओ कि पड़े रहें" क्या कहने'. ये ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया गया

हालांकि, बीजेपी नेताओं ने दिग्विजय सिंह पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया. बीजेपी ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा कूटरचित वीडियो ट्वीटर पर डालकर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई.

इसके बाद रविवार देर शाम बीजेपी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचा और पुलिस को एक लिखित शिकायत देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए दंडात्मक कार्रवाई करने की मांग की गई.



add