सुशांत का 'पवित्र रिश्ता', साथी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा तो बस गुड कैमेस्ट्री की वजह से

hindustan path : 15-06-20 04:16:06

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं हैं, उनसे जुड़ी कई कहानियां इस समय चर्चाओं में हैं। सुशांत ने जिस उम्र में मौत को गले लगाया ..उन्होंने अपनी लाखों फीमेल प्रशंसकों को निराश कर दिया । वैसे कॉलेज लाइफ में भी सुशांत कम रोमांटिक नहीं थे वो हमेशा से लड़कियों के फेवरेट रहे हैं..और टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने के दौरान उनका नाम सबसे पहले अपनी को एक्ट्रेस अंकिता लोखड़े के साथ जुड़ा...दोनों सीरियल में एक साथ काम करते थे। धीरे धीरे इन दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़कने लगा, टीवी पर दोनों फेवरेट थे ही ऑफ स्क्रीन भी इनकी कैमेस्ट्री खूब जादू चलाती थी।

एक समय सुशांत और अंकिता को टीवी इंडस्ट्री का आइडियल कपल माना जाने लगा था, बेस्ड रोमांटिक जोड़ी..बेस्ड जोड़ी का खिताब भी सुशांत और अंकिता को मिला....जनवरी 2016 में तो इनकी शादी की खबरें भी आने लगीं....लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ कि दोनों के रिश्तों में खटास पैदा हो गई...शायद बॉलीवुड की चकाचौंध में सुशांत और अंकिता एक दूसरे को भूलकर आगे बढ़ गए, धीरे धीरे दोनों के रिश्ता उस मोड़ पर पहुंच गया जिसे ब्रेकअप कहा जाता है।

इस बीच सुशांत की तरफ से कई ट्वीट किए गए..जिससे ये साबित हो गया कि अंकिता सुशांत अब साथ नहीं हैं...कहा तो ये भी गया कि अंकिता सुशांत के अफेयर की खबरों से बेहद नाराज हो गई थीं..बता दें कि फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के दौरान परिणीति चोपड़ा के साथ इनका इश्क देखकर अंकिता का पारा चढ़ गया था... बताया जाता है कि अंकिता ने एक पार्टी में सुशांत से जमकर झगड़ा किया था, बाद में इन खबरों को अफवाह करार दिया गया था। बहरहाल उस दौरान ही अंकिता और सुशांत का पवित्र रिश्ता टूट चुका था। हालांकि उनकी दोस्ती कभी नहीं टूटी। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरीं। दोनों एक साथ फिल्म राबता... की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। जिसकी खबरें भी मीडिया में खूब उड़ी...इन दोनों का इश्क वाला लव एक समय सोशल मीडिया पर छा गया था। हालांकि सुशांत और कृति एक दूसरे को वी आर जस्ट गुड फैन बताते रहे। सुशांत एख अच्छे दिल और और शानदार लुक्स के धनी थे। उनका नेचर अक्सर उनकी तरफ आकर्षण पैदा करता था। उनसे जुड़ी कहानियां तो ढेर सारी हैं, पर असल मुकाम पाने के पहले ही ये बस कहानी बनकर ही रह गईं।




add