सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले : सलमान खान पर लग रहे है कई आरोप... पढ़े पूरी खबर

hindustan path : 16-06-20 08:26:06

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही इंडस्ट्री और फैंस स्तब्ध हैं. कई लोगों का ये भी मानना है कि सुशांत ने सुसाइड जैसा फैसला इसलिए किया क्योंकि उन्हें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों और प्रोडक्शन हाउस द्वारा सही से ट्रीट नहीं किया जा रहा था. इस मामले में अभिनव कश्यप ने एक फेसबुक पोस्ट डालते हुए कहा कि उन्हें सलमान खान के परिवार द्वारा प्रताड़ित किया गया. अब इस मामले में अभिनव के भाई और मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपनी बात रखी है.

अनुराग ने ट्वीट करते हुए लिखा, मीडिया के लोग और वो लोग जो मुझसे अभिनव के बारे में पूछना चाहते हैं, आप मेरे इस बयान को मेरा ऑफिशियल बयान मान सकते हैं. आज से दो साल पहले मेरे भाई ने मुझे साफ तौर पर बोल दिया था कि मेरे मामलों से दूर रहा करो तो वो जो भी कहते हैं और जो भी करते हैं, मैं उस मामले में किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं. धन्यवाद.

अभिनव ने सलमान और उनके परिवार पर लगाए थे गंभीर आरोप

गौरतलब है कि इससे पहले अभिनव ने एक लंबे फेसबुक पोस्ट में सलमान खान और उनके भाईयों पर आरोप लगाए थे. अभिनव ने लिखा था कि वे खुद भी गलत व्यवहार के भुक्तभोगी रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि दबंग बनाने के दस साल बाद मेरी कहानी ये है. दस साल पहले दबंग पार्ट 2 से मैं इसलिए हट गया क्योंकि अरबाज खान ने सोहेल खान से गठबंधन कर लिया था और पूरी फैमिली बुलिंग के जरिए मेरे करियर को कंट्रोल करना चाहती थी.

अभिनव ने लिखा- 'अगले कुछ सालों में, मेरे सभी प्रोजेक्ट्स और क्रिएटिव प्रयासों को नुकसान पहुंचाया गया. और मुझे जान से मारने की धमकी दी गई. और मेरे घर की फीमेल सदस्यों को बलात्कार की धमकी दी गई है. लगातार हुई बुलिंग ने मेरे मानसिक स्वास्थ्य और मेरे परिवार को काफी नुकसान पहुंचाया. सुशांत सिंह राजपूत आगे बढ़ गए हैं और मुझे उम्मीद है कि वो जहां भी हैं, खुश हैं, लेकिन मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि कोई और मासूम बॉलीवुड में गरिमा के साथ काम न मिलने पर खुद को ना मार डाले.



add