बलिया: ठेले पर बाइक लेजाते कांग्रेस कार्यकर्ता

पंकज कुमार तिवारी : 23-06-20 08:14:06

हिन्दुस्तानपथ न्यूज


बेतहाशा बढ़ रहे डीजल पेट्रोल की कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस ने खोला मोर्चा।

बेतहाशा डीजल पेट्रोल के मूल्यों में हो रही वृद्धि के खिलाफ युवा कांग्रेस के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पर  प्रदर्शन.

बलिया ब्यूरो:- आज दिनांक 23 जून दिन मंगलवार को बलिया युवा कांग्रेस द्वारा रूपेश चौबे प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस के नेतृत्व में डीजल पेट्रोल के मूल्यों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के विरोध में ठेले पर बाईक को रखकर उसे खिंचते हुए कांग्रेस कार्यालय से जिलाधिकारी कार्यालय तक ले जाया गया। इसके साथ ही युवा कांग्रेस द्वारा तख्तों बैनरों पर मोदी सरकार हाय हाय, डीजल पेट्रोल मूल्य वृद्धि वापस लो, महंगाई डायन खायें जात है के नारों के साथ ठेला खिंचने का प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान जैनेन्द्र पाण्डेय मिन्टू ने कहा कि जहाँ अंतराष्ट्रीय स्तर पर पेट्रोल डीजल के प्रति वैरल मूल्य में गिरावट हो रही है तथा अन्य देशों में जहाँ मूल्य में कमी हो रही है वही भारत मे इसके मूल्य में कमी के जगह दिन प्रतिदिन वृद्धि होती जा रही है जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तथा कांग्रेस पार्टी इसका सम्पूर्ण रूप से हर स्तर पर विरोध करेगी।

प्रदर्शन में मुख्य रूप से जैनेन्द्र पाण्डेय, फुलबदन तिवारी, गिरिश कांत गांधी, अमित चौबे, विवेक ओझा, अंजनी चौबे,प्रशांत पाण्डेय रिंशु, अबुल फैज, बंटी मिश्रा, अभिनव पाण्डेय भोलू इत्यादि रहे !



add