पंचायत सचिव की दर्दनाक मौत

धीरेंद्र कुमार द्विवेदी : 28-06-20 11:54:06

तेज रफ्तार कार से हुआ था टक्कर 


टक्कर के बाद उसे लाया जा रहा था अस्पताल लेकिन रास्ते में ही तोड़ दिया दम, पुलिस ने दर्ज किया अपराध


घर में पसरा मातम 


बलरामपुर - जिले के वाड्रफनगर  विकासखण्ड का मामला -  लॉकडाउन खुलने के बाद चारपहिया व दोपहिया वाहनों की रफ्तार सडक़ पर देखते ही बनती है । जल्दबाजी के चक्कर में कई लोग जान भी गंवा चुके हैं। अक्सर चारपहिया वाहनों की चपेट में आकर पैदल चलने वाले या बाइक सवार आते हैं। ऐसा ही एक मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है ।

यहां एक पंचायत सचिव को कार ने टक्कर मार  दी । गंभीर हालत में उसे अस्पताल लाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है । बसंतपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत प्रेमनगर निवासी रामगहन रामचंद्रपुर विकासखंड में पंचायत सचिव के पद पर पदस्थ था। शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे रामगहन सडक़ किनारे जा रहा था इस दौरान तेज रफ्तार में आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पंचायत सचिव उछलकर सडक़ पर सिर के बल जा गिरा। हादसे में गंभीर रूप से घायल पंचायत सचिव को आस-पास के लोगों ने संजीवनी से वाड्रफनगर अस्पताल भिजवाया। अस्पताल लाते रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।


परिजनों में मातम , कार जब्त

पंचायत सचिव की मौत से उसके परिजनों में जहां मातम पसर गया, वहीं गांव में शोक का माहौल है। इधर सूचना पर पहुंची त्रिकुंडा पुलिस ने कार जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया ।  पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर बसंतपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है ।



add