Current Date:13 Jun 2021


बारिश का कहर : 4 मंजिला इमारत ढहने से अब तक 11 लोगों की मौत...17 का किया गया रेस्क्यू

महाराष्ट्र के मुंबई के मलाड वेस्ट में एक घर बीती रात ढह गई , इस हादसे में 11 लोगों के मौत होने की खबर है जबकि 7 लोग घायल हो गए हैं।

बारिश का कहर :  4 मंजिला इमारत ढहने से अब तक 11 लोगों की मौत...17 का किया गया रेस्क्यू
महाराष्ट्र: मुंबई के पश्चिम मलाड के न्यू कलेक्टर कंपाउंड में बीती रात 11 बजे के करीब रिहायशी इमारतें ढह जाने से अब तक 11 लोगों की मौत है गई और 7 घायल हो गए। तलाशी और बचाव अभियान जारी है। बुधवार रात करीब 11 बजे  मालवानी इलाके में एक चार मंजिला इमारत ढह गई थी। 
Also Read:शराब माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला...मारपीट के दौरान दो जवानों की वर्दी फाड़ी 

मानसूनी बारिश के पहले दिन बुधवार को ठाणे और पड़ोसी पालघर जिले में भूस्खलन और दीवारों के गिरने की घटनाएं हुयीं।  मालवानी इलाके में आधी रात  4 मंजिला इमारत 3 मंजिला इमारत पर गिर गई जिसके बाद यह हादसा हुआ। मलबे के नीचे दबने से 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई व 2 ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 
Also Read: लॉकडाउन में बेजुबान जानवरों का सहारा बना पुलिस का जवान, भूखे बंदरों को करवाता है भोजन


मरने वालों में 6 बच्चे बताए जा रहे हैंञ बृहन्मुंबई नगर निगम ने बताया कि आसपास की 3 इमारतों के निवासियों को बाहर निकाला गया है क्योंकि ढांचे अच्छी स्थिति में नहीं हैं। मलबे में फंसे हुए लोगों के लिए तलाशी और बचाव अभियान जारी है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने कहा कि बारिश के कारण इमारतें गिरी हैं। इमारतों के मलबे को यह देखने के लिए हटाया जा रहा है कि कहीं और लोग इसके नीचे तो नहीं फंसे है। जानकारी के मुताबिक अब तक 17 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है।