Current Date:25 Sep 2021





35 साल की शादीशुदा महिला ने 17 साल के नाबालिग पर लगाया रेप का आरोप, शादी का दिया झांसा

शादीशुदा 35 साल की महिला ने 17 साल के नाबालिग पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

35 साल की शादीशुदा महिला ने 17 साल के नाबालिग पर लगाया रेप का आरोप, शादी का दिया झांसा


जशपुर। बगीचा थाना में शादीशुदा 35 साल की महिला ने 17 साल के नाबालिग पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। अपचारी बालक ने पीड़िता से हजारों रुपए भी ऐंठ लिए है। शिकायत पर पुलिस ने अपचारी बालक को संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

पुलिस में शिकायत करते हुए पीड़िता ने बताया कि सरगुजा निवासी 17 वर्षीय नाबालिग का उससे परिचय था। दोनों फोन पर अक्सर बातें किया करते थे। इसी बीच दोनों में प्रेम संबंध बन गया। इस दौरान नाबालिग बालक ने महिला को शादी का झांसा देकर उसका दुष्कर्म किया। अपचारी बालक ने पीड़िता से पैसे भी ले लिए थे।

जब महिला अपचारी बालक को शादी के लिए कहती, तो उसे वो टाल देता था। अपचारी बालक के पास जब भी महिला फोन करती, तो वो खुद को अपचारी बालक का छोटा भाई बताकर महिला से बात करता था। उसने महिला को बताया कि उसके बड़े भाई की मौत हो गई है, लेकिन बाद में जब पीड़िता को उसके जिंदा होने की जानकारी लगी, तो परेशान होकर मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। 

बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा है, लेकिन अपने पति से अलग रह रही है। इस संबंध में बगीचा पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच पिछले 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला से पीछा छुड़ाने अपचारी बालक ने मनगढ़ंत कहानी बनाकर खुद को मृत बता दिया।पीड़िता की शिकायत पर अपचारी बालक के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है। बगीचा पुलिस ने अपचारी बालक को संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor