Current Date:24 Oct 2021





राजधानी में नशे के खिलाफ बड़ी कर कार्रवाई, 91 किलो गांजा के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

राजधानी में पुलिस ने पहिया वाहन में बड़ी मात्रा में गांजा परिवहन करते चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 91 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया गया।

राजधानी में नशे के खिलाफ बड़ी कर कार्रवाई, 91 किलो गांजा के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार




रायपुर। राजधानी में पुलिस ने पहिया वाहन में बड़ी मात्रा में गांजा परिवहन करते चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 91 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया गया। आरोपी गंजा लेकर जगदलपुर से लाकर बिलासपुर ले जा रहे थे। चारों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग कार में गांजा रखकर विधानसभा की ओर जा रहे है। जिसके बाद पुलिस टीम ने ट्रैप पार्टी लगाकर वाहन की पतासाजी की। टीम ने वाहन को थाना विधानसभा क्षेत्रांतर्गत ग्राम सकरी स्थित नहर पुलिया के पास आता देख रूकवाने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी न रोकते हुए तस्करों मे रफ्तार और तेज कर ली। जिसके बाद वाहन का पीछा किया गया और घेराबंदी करते हुए वाहन और गांजे सहित चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया।

हिरासत में लेने के बाद चारों से पूछताछ की गई। जिसमें चारों का नाम केश राठौर, संजय वर्मा, कृष्णा साहू एवं धनंजय वर्मा होना बताया। चारों तस्कर गांजा को जगदलपुर से लाकर बिलासपुर ले जाना बताया गया है। टीम ने कार की तलाशी ली तो प्लास्टिक के अलग-अलग 19 पैकेटों में 91 किलो 590 ग्राम गांजा बरामद किया गया. जिसकी कुल कीमत 7,32,720/- है, वहीं कार की कीमत 5 लाख है। आरोपियों से गांजे सहित साढ़े 12 लाख से ज्यादा का सामान जब्त किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध थाना विधानसभा में अपराध क्रमांक 369/21 धारा 20(सी) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor