Current Date:04 Aug 2021




ड्रग्स तस्करी करते पुलिस के 2 जवान समेत 4 आरोपी गिरफ्तार, 8000 किलो चरस बरामद

उधम सिंह नगर में पुलिस ने पिथौरागढ़ के दो सिपाही समेत चार लोगों को ड्रग्स की तस्करी करते गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 8000 किलो चरस बरामद की है।

ड्रग्स तस्करी करते पुलिस के 2 जवान समेत 4 आरोपी गिरफ्तार, 8000 किलो चरस बरामद


उत्तराखंड। उधम सिंह नगर में पुलिस ने पिथौरागढ़ के दो सिपाही समेत चार लोगों को ड्रग्स की तस्करी करते गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 8000 किलो चरस बरामद की है।

पिथौरागढ़ की पुलिस लाइन में तैनात सशस्त्र पुलिस के दो आरक्षी समेत चार लोगों को ऊधमसिंह नगर की किच्छा पुलिस ने 8,008 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। 8000 से ज्यादा किलो की चरस में से 1,094 किलोग्राम एक कार के अंदर जबकि दूसरी कार से 6,914 किलोग्राम चरस बरामद हुई है। 

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सिपाहियों में दीपक पांडे और प्रभात सिंह बिष्ट पिथौरागढ़ पुलिस लाइन के जवान हैं। अन्य आरोपी विपुल सैला के पिता नैनीताल जिले में हेड कॉन्स्टेबल हैं।

उधम सिंह नगर एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया वर्दी की आड़ में वह चम्पावत से सस्ते दामों में चरस खरीदकर उधम सिंह नगर समेत अन्य इलाकों में तस्करी करता था। पकड़ी गई कारों में एक वैगनआर और दूसरी हॉन्डा अमेज है।

उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि भारी मात्रा में चरस की तस्करी में पकड़े गए पिथौरागढ़ पुलिस के दोनों आरक्षको को नौकरी से बर्खास्त किया जाएगा। 
Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor