Current Date:04 Aug 2021




हसदेव नदी में नहाने गए 6 बच्चों में से एक बहा, गोताखोरों की टीम कर रही तलाश

मनेंद्रगढ़ क्षेत्र के हसदेव नदी नहाने गए 6 बच्चों में से 1 बच्चा बह गया है। मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोर बच्चे की तलाश कर रही है।

हसदेव नदी में नहाने गए 6 बच्चों में से एक बहा, गोताखोरों की टीम कर रही तलाश


कोरिया। मनेंद्रगढ़ क्षेत्र के हसदेव नदी नहाने गए 6 बच्चों में से 1 बच्चा बह गया है। मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोर बच्चे की तलाश कर रही है। 

जानकारी के अनुसार रेलवे ओवर ब्रिज मोहल्ला वार्ड नंबर 14 निवासी जीत यादव अपने अन्य दोस्तों प्रेम श्रीवास, प्रहलाद रजक, गौरव श्रीवास और शान खान व बाबू के साथ सुबह करीब 11 बजे हसदेव नदी में नहाने के लिए गया था।  बच्चे रोज ही नहाने के लिए वहां आते थे। जीत को तैरना नहीं आता था। पाइप को कवर करने के लिए पत्थर की दीवार बंधी है। इसी दीवार पर चढ़कर बच्चे कूदकर नहा रहे थे। इसके बाद तैरकर बाहर आ जाते। उन्हें देखकर जीत यादव भी दीवार पर चढ़ा, लेकिन पैर फिसलने से डैम के दूसरी ओर नदी में जा गिरा। वहां से डैम की दूरी महज 20 फीट है। बाकी बच्चों को लगा कि वह तैर कर डैम की दीवार तक आएगा और सीढ़ी पर चढ़कर ऊपर आ जाएगा। जब वह बहता हुआ दिखाई दिया, तो बच्चों ने नदी के किनारे दौड़ लगाई। 

बच्चों का कहना है कि जीत के सिर पर गिरने से चोट भी लगी थी। नदी का बहाव काफी तेज था। थोड़ी दूर तक वह बहता हुआ दिखाई दिया, लेकिन फिर गहरे पानी में दिखना बंद हो गया। इसके बाद बच्चों ने परिजनों को सूचना दी तो पुलिस पहुंची और गोताखोरों की टीम बुलाई गई। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। 
Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor