Current Date:13 Jun 2021


महिला डॉक्टर ने 18वीं मंजिल से कूदकर दी जान...जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला डॉक्टर ने सोसायटी की 18वीं मंजिल से छलांग लगा दी.

महिला डॉक्टर ने 18वीं मंजिल से कूदकर दी जान...जांच में जुटी पुलिस
उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला डॉक्टर ने सोसायटी की 18वीं मंजिल से छलांग लगा दी. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद महिला चिकित्सक के पति से पूछताछ की, जिसमें  डॉक्टर के पति ने बताया कि वह मानसिक तनाव से जूझ रही थी. 
नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-77 में स्थित प्रतीक विस्टीरिया हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली 34 वर्षीय डॉ. विनीता राय ने शनिवार को अपने फ्लैट की 18वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला डॉक्टर के इस कदम ने सभी को हैरान कर दिया. बताया गया है कि महिला आयुर्वेद की डॉक्टर थीं और पिलखुआ में स्थित एक अस्पताल में काम करती थीं. 
ये बोले परिजन  मृतक के परिजनों का कहना है कि डॉ. विनीता कुछ समय से मानसिक तनात में थी. उनका इलाज नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में चल रहा था. डॉ. विनीता के पति का कहना है कि डाॅक्टर होने के बाद भी विनीता मानसिक तनात से लगातार जूझ रही थीं. इस तनाव से निकालने के लिए काफी प्रयास किया गया. उनका इलाज भी चल रहा था, लेकिन कुछ खास फायदा नहीं मिला. 

पहले भी हुई ऐसी घटना  बता दें कि इससे पहले 24 अप्रैल को ग्रेटर नोएडा में एक कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर ने 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी. मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का था, यहां महिला और उसके पति की 22 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.