Current Date:11 Apr 2021

BREAKING : तेज रफ्तार ट्रक घुसा मिठाई दुकान में...12 लोगों को कुचला...5 लोगों की मौके पर मौत

बिहार के नालंदा जिले से एक दर्दनाक खबर आई है. यहां के तेल्हाड़ा में एक तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर पांच लोगों की मौत हो गई है.

BREAKING : तेज रफ्तार ट्रक घुसा मिठाई दुकान में...12 लोगों को कुचला...5 लोगों की मौके पर मौत
बिहार के नालंदा  जिले से एक दर्दनाक खबर आई है. यहां के तेल्हाड़ा में एक तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर पांच लोगों की मौत  हो गई है. घटना के बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने तेल्हाड़ा थाने पर पथराव कर दिया. साथ ही थाने में खड़ी गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया.
मिली जानकारी के मुताबिक तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के ताड़पर गांव में एक ट्रक अनियंत्रित होकर मिठाई की दुकान में घुस गया. बेकाबू ट्रक ने वहां मौजूद एक दर्जन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में अभी तक पांच लोगों के शव बाहर निकाले गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य लोग रेस्क्यू अभियान चला रहे हैं. बताया जा रहा है कि ट्रक जहानाबाद से एकंगरसराय आ रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी. तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के ताड़पर गांव के पास वो अनियंत्रित होकर मिठाई की दुकान में घुस गया.

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस से लेकर आला अधिकारी घटनास्थल पहुंचे. यहां पहुंचने पर उन्हें लोगों का भारी आक्रोश झेलना पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया और जमकर पथराव किया. इस हमले में एक एएसआई समेत करीब आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.