Current Date:11 Apr 2021

होली के दिन पुजारी की हत्या... जांच में जुटी पुलिस

बुलंदशहर में एक दिल दहलाने वाला वाक्या सामने आया है. यहां शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के आचरू कलां गांव में एक मंदिर के पुजारी की बदमाशों ने गला रेत कर हत्या कर दी.

होली के दिन पुजारी की हत्या... जांच में जुटी पुलिस
बुलंदशहर: होली के अवसर पर बुलंदशहर में एक दिल दहलाने वाला वाक्या सामने आया है. यहां शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के आचरू कलां गांव में एक मंदिर के पुजारी की बदमाशों ने गला रेत कर हत्या कर दी. पुजारी की हत्या के बाद से इलाके में अफरा तफरी का माहौल है. पुजारी की हत्या के बाद से इलाके में तनाव फैला हुआ है. ऐसे में सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.
बता दें कि आंचरू कलां गांव में ढाक वाले मंदिर पर सप्ताह भर पहले पुजारी का काम करने के लिए अशोक कुमार और उनके बेटे करन सिंह आए थे. ऐसे में वे मंदिर में ही रहने लगे और रविवार के दिन सरसों के खेत में उनकी गर्दन रेत कर हत्या कर दी गई है. सोमवार के दिन उनकी हत्या की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैली.स्थानीय पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और हालात को काबू में लिया. इसके बाद पुजारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि इस घटना में हर पहलू पर जांच की जा रही है. आरोपी का खुलासा जल्द ही किया जाएगा.