Current Date:13 Jun 2021


एसीबी ने रिश्वत लेते पंचायत सीईओ और पटवारी को रंगेहाथों पकड़ा, शिकायत पर हुई कार्रवाई

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जिले के बिलाईगढ़ में जनपद पंचायत के सीईओ कुलेश्वर गायकवाड़ को 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा है।

एसीबी ने रिश्वत लेते पंचायत सीईओ और पटवारी को रंगेहाथों पकड़ा, शिकायत पर हुई कार्रवाई
बलौदाबाजार- बलरामपुर। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जिले के बिलाईगढ़ में जनपद पंचायत के सीईओ कुलेश्वर गायकवाड़ को 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा है। यह कार्रवाई ग्राम पंचायत सचिव की शिकायत पर हुई है। 


बिलाईगढ़ जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत जमगहन के सचिव राजेन्द्र कुमार यदु ने एंटी करप्शन ब्यूरो से शिकायत की थी कि ग्राम पंचायत भवन के बाउंड्रीवॉल निर्माण के लिए स्वीकृत की गई राशि के आहरण के एवज में जनपद पंचायत के सीईओ कुलेश्वर गायकवाड़ के द्वारा 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही है। इसी शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने सुनियोजित तरीके से आज कार्रवाई की, जिसमें सीईओ कुलेश्वर गायकवाड़ के 20 हजार रूपए रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने की खबर है।


Also Read : शंकरगढ़ में एसडीएम कार्यालय का हुआ शुभारंभ, डिप्टी कलेक्टर संभालेंगे जिम्मेदारी


वहीं बलरामपुर के बरियो में पटवारी को 40  हजार रुपये की रिश्वत लेते एंटी करप्शन ब्यूरो ने पकड़ा है।बताया जा रहा है की ग्राम भेस्की निवासी सियाराम यादव दो जगहों पर जमीनें खरीदी थी जिसका नामांतरण करने के नाम पर पटवारी अमित गुप्ता 1 लाख 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। जिस पर प्रार्थी ने पहली किस्त के रूप में 50 हजार और दूसरी किस्त के रूप मे 30 हजार पटवारी को दी थी,इसके बाद भी लगातार पटवारी प्रार्थी पर दबाव बना रहा था, जिसके बाद प्रार्थी ने अंबिकापुर एंटी करप्शन ब्यूरो को शिकायत की थी।
Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor