Current Date:11 Apr 2021

सरगुजा : जिला प्रशासन और व्यपारियो के बीच बैठक...इन मुद्दों पर हुई चर्चा

कलेक्टर सभा कक्ष में प्रशासन एवं व्यवसायीयों के बिच एक बैठक आहुत कि गई जिसमे प्रशासन ने कहा है कि लाकडाउन तथा समय सिमा में बदलाव व्यापारी वर्ग नहीं चाहते हैं तो कोवीड के नियमों का कड़ाई से पालन करें,

सरगुजा : जिला प्रशासन और व्यपारियो के बीच बैठक...इन मुद्दों पर हुई चर्चा
धीरज सिंह राजपूत@ सरगुजा: आज स्थानीय कलेक्टर सभा कक्ष में प्रशासन एवं व्यवसायीयों के बिच एक बैठक आहुत कि गई जिसमे प्रशासन ने कहा है कि लाकडाउन तथा समय सिमा में बदलाव व्यापारी वर्ग नहीं चाहते हैं तो कोवीड के नियमों का कड़ाई से पालन करें, मास्क नहीं तो सामान नहीं तथा शोसल डिसटेंश का पालन एवं सेनेटाइज की व्यवस्था करके रखें, जो ग्राहक मास्क पहन कर नहीं आता है उसे सबसे पहले मास्क बेचें तथा जो भी व्यापारी बंधु एवं व्यवसायी प्रतिष्ठान में कार्यरत कर्मचारियों की उम्र 45 साल हो गई है ओ एक सप्ताह के अंदर वैक्सीन सिवीर में जाकर वैक्सीन अवश्य लगवा लेवें। कैट की ओर से मांग किया गया कि दुकान बंद करने की समय सिमा में और कटौती ना किया जाए अन्यथा कम समय मिलने से बाजार में भीड़ बढ़ जायेगी। जिसमें निगम आयुक्त ने कहा है कि यदि संक्रमित मरिजों की संख्या कम होगी तो हम पाबंदी हटायेंगे और जिस रफ्तार से मरिजों की संख्या बढ़ रही है और यह बढ़ोतरी नहीं रूकी तो और कड़ाई की जायेगी। 
कैट ने स्थानीय गुरूनानक चौक (थाना चौक) से मजदूरों के बाजार को मल्टीपरपज स्कूल मैदान में स्थानांतरित करने के लिए बोला गया है जिसमे अतिरिक्त कलेक्टर महोदय ने इसमे विचार कर उपयुक्त स्थान पर लेबरों को स्थानांतरित करने का आश्वासन दिये हैं। आज के बैठक में कैट सरगुजा के अध्यक्ष रविन्द्र तिवारी, वरिष्ठ व्यवसायी बाबूलाल अग्रवाल,कैट प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, कैट प्रदेश सचिव शुभम अग्रवाल, अभीषेक सिंह पिंटु,चेंबर आफ कामर्स से बजरंग अग्रवाल, राकेश ठाकुर, अजय सोनी एवं अन्य व्यापारी संगठनो के प्रतिनिधि उपस्थित थे। बैठक अपर कलेक्टर एवं नगर निगम आयुक्त महोदय ने लिया।