Current Date:25 Sep 2021





भाजपा अंबिकापुर नगर मंडल की प्रथम कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने होगा कार्य

आगामी दिनों में संगठन के समस्त कार्यों का प्रतिपादन करते हुए बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने का कार्य करेगी।

भाजपा अंबिकापुर नगर मंडल की प्रथम कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने होगा कार्य


अंबिकापुर। भारतीय जनता पार्टी अंबिकापुर नगर मंडल की प्रथम कार्यसमिति बैठक स्थानीय भाजपा कार्यालय संकल्प भवन अंबिकापुर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला की अध्यक्षता एवं भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह वरिष्ठ नेता अनिल सिंह मेजर की विशेष उपस्थिति में संपन्न हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने कहा की अंबिकापुर नगर मंडल की नवगठित कार्यकारिणी में नगर के सभी क्षेत्रों के ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को जोड़कर मंडल अध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला ने योग्य टीम का निर्माण किया है जो कि आगामी दिनों में संगठन के समस्त कार्यों का प्रतिपादन करते हुए बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने का कार्य करेगी। 

नगर भाजपा की यह टीम निश्चित रूप से आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव सहित समस्त चुनाव में पूरी ताकत के साथ काम करके जीत दिलाने में अपनी महती भूमिका निभाएगी।

वरिष्ठ भाजपा नेता मेजर अनिल सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि नगर भाजपा के कार्यकर्ताओं के कंधे पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है इन्हें सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं को एकजुट रखकर नगर के सभी बूथों को सशक्त बनाना है इन के माध्यम से संगठन और भी मजबूत होगा। साथ ही उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र की सरकार की सभी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम नगर भाजपा की टीम को है।

भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश महामंत्री और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भारत सिंह सिसोदिया ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां की प्रदेश में भूपेश बघेल सरकार के द्वारा अराजकता भ्रष्टाचार और भय का वातावरण बना रही है। प्रदेश की भोली भाली जनता को इस कांग्रेस की सरकार ने धोखा देकर छला है। अंबिकापुर नगर मंडल के कार्यकर्ताओं से उन्होंने अपील की कि नगर के सभी बूथ केंद्रों तक जाकर एक जन जागरण चलाया जाए जिससे कांग्रेस का यह चरित्र सबके सामने आ सके।

भारतीय जनता पार्टी अंबिकापुर मंडल के अध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला ने अपने स्वागत उद्बोधन में कहा कि भाजपा के समस्त वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में काम कर रही नगर मंडल की टीम नगर पालिक निगम अंबिकापुर सहित छत्तीसगढ़ प्रदेश में सत्तासीन कांग्रेस की सरकार ने अपने वादों से मुकरते हुए प्रदेश के सभी वर्गों चाहे वह युवा हो महिला हो बुजुर्ग हो व्यापारी हो किसान हो इन सभी वर्गों के साथ धोखा किया है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इनको इस बात की तनिक भी शर्म नहीं है। भय भ्रष्टाचार और अराजकता के बनाए हुए इनके कीचड़ में आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जनता के साथ मिलकर अपनी सक्रियता और मेहनत दम पर प्रदेश में कमल का फूल खिलाएगा।

बैठक को नगर निगम के पूर्व सभापति त्रिलोक कपूर कुशवाहा भाजपा जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष प्रशांत शंकर त्रिपाठी, अंबिकेश केसरी, मंजूषा भगत विद्यानंद मिश्रा व आलोक दुबे ने भी संबोधित किया। बैठक के पश्चात कोरोना महामारी के दौरान भाजपा परिवार सहित शहर भर में निवासरत लोगों के परिजनों की मृत्यु पर सभी कार्यकर्ताओं ने शोक व्यक्त करते हुए मौन धारण किया।

बैठक का संचालन मंडल महामंत्री दीपक सिंह तोमर एवं प्रेमानंद तिग्गा व आभार प्रदर्शन मंडल उपाध्यक्ष निरंजन राय ने किया। बैठक में मुख्य रूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष विनोद हर्ष, कोषाध्यक्ष राजकुमार बंसल सह कोषाध्यक्ष अभिषेक शर्मा, परमवीर सिंह बाबरा विकास पांडेय, मधु चौदहा, कैलाश मिश्रा, बलराम जायसवाल, अजय सिंह बबलू, संजय सोनी,विश्व विजय सिंह तोमर ,रमेश जयसवाल, अनुराधा गोस्वामी,सर्वेश तिवारी, संजीव वर्मा, शरद सिन्हा, मनोज सोनी, कृष्ण कुमार शर्मा, बिपिन पाडेय, पंकज गुप्ता, गायत्री सिंह, शिव  शंकर सिंह, कमलेश तिवारी, सतीश शर्मा, वंदना दुबे, निशांत सिंह, अंकित, तिर्की, शंभु सोनी, सुभांगी बिहाड़े, ज्योति चौरसिया, कंचन सोनी, अशोक सोनवानी, शैलेंद्र शर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहें।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor