Current Date:25 Sep 2021





छत्तीसगढ़िया सहदेव के साथ ”बचपन का प्यार” गाने पर बादशाह मचाएंगे धूम, इस दिन रिलीज होगा वीडियो

बादशाह ने एक पोस्टर भी रिलीज किया है। इस पोस्टर में बचपन का प्यार गाने से फेमस हुए सहदेव दिरदो के साथ आस्था गिल और रैपर रिको भी नजर आ रहे हैं।

छत्तीसगढ़िया सहदेव के साथ ”बचपन का प्यार” गाने पर बादशाह मचाएंगे धूम, इस दिन रिलीज होगा वीडियो


रायपुर। छत्तीसगढ़ के वायरल बॉय सहदेव के साथ बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह नया म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे है। इस बात की जानकारी खुद बादशाह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए अपने फैंस के साथ साझा की है। ये गाना 11 अगस्त को रिलीज होने वाला है।


बादशाह ने एक पोस्टर भी रिलीज किया है। इस पोस्टर में बचपन का प्यार गाने से फेमस हुए सहदेव दिरदो के साथ आस्था गिल  और रैपर रिको भी नजर आ रहे हैं। गाने के अलावा उन्हें इंडियन आइडल 12 में भी देखा जा सकेगा। शो पर भी जाकर सहदेव ”बचपन का प्यार” गाना गाने वाले हैं। 

सहदेव दिरदो नक्सल प्रभावित क्षेत्र पेंदलनार के रहने वाले हैं, उनका जो वीडियो अब वायरल हुआ है वो उन्होंने 2 साल पहले अपने स्कूल में होने वाले 26 जनवरी के प्रोग्राम के लिए तैयार किया था लेकिन अब इस गाने ने बवाल मचा दिया है। हर कोई उनके गाने की रील को बनाकर शेयर कर रहा है। सहदेव के पिता किसान हैं, उनके घर में मोबाइल, टीवी, कुछ भी नहीं है। हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान सहदेव ने कहा था कि वो बड़े होकर एक सिंगर बनना चाहते हैं।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor