Current Date:11 Apr 2021

बैरिया विधायक ने पुलिया का किया उद्घाटन

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने करीब 98 लाख रुपए की लागत से 4 मीटर चौड़ा और 30 मीटर लंबा पुलिया बनाने का हुआ श्रीगणेश,

बैरिया विधायक ने पुलिया का किया उद्घाटन
हिन्दुस्तानपथ न्यूज
बलिया ब्यूरो:- बैरिया तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोपालपुर में मंगलवार के दिन 98 लाख रुपये की लागत से बनने वाले पुलिया के निर्माण का शुभारंभ बैरिया बिधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने भूमि पूजन व शिलापट्ट से फीता काटकर  किया गया। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने जनता जनार्दन को संबोधित करते हुए कहा कि आप जिस उम्मीद से हमें अपना प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया है उस पर मैं खरा उतरने का प्रयास कर रहा हूं और करता रहूंगा। और आपको विश्वास दिलाता हूं कि हर हाल में गंगा के कटान से ग्राम पंचायत गोपालपुर के साथ ही अन्य गांव को बचाने का हर सम्भव प्रयास करूंगा चाहे इसके लिए मुझे कोई भी कुर्बानी क्यों न देना पड़े।
बताते चलें कि वर्ष 2016 में गंगा नदी में आई प्रलयंकारी बाढ़ में ग्राम पंचायत गोपालपुर अंतर्गत दुबे छपरा ढाले से उदई छपरा को जोड़ने वाला रिंग बंधा बह गया था। तब से लेकर आज तक उस बंधे की मरम्मत को लेकर क्षेत्रीय लोग कई बार सड़कों पर धरना प्रदर्शन व आंदोलन किया। जिसका नतीजा रहा कि आज मंगलवार के दिन क्षेत्रीय विधायक ने उदई छपरा गांव के समीप 4 मीटर चौड़ा और 30 मीटर लंबा करीब 98 लाख रुपए की लागत से पुलिया बनाने का श्रीगणेश किया। इस दौरान ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक से बाढ़ कटान से बेघर लोगों को आवास की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग भी की। जिस पर क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि पीड़ितों के हर समस्या का हल जल्द पूरा किया जाएगा।
 इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अयोध्या प्रसाद हिंद ने कहा कि विरले ही ऐसे लोग जन्म लेते हैं जो अपना सब कुछ जनता जनार्दन के लिए निछावर कर देते हैं उनमें से एक विधायक सुरेंद्र सिंह भी हैं। सभा को संबोधित करते हुए शिक्षक नेता विद्यासागर दुबे ने क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह से शिक्षा क्षेत्र बेलहरी में गंगा के कटान से बेघर प्राथमिक व जूनियर हाई स्कूल को नए जमीन में तत्काल बनाने का मांग भी रखा। इस मौके पर ग्राम प्रधान गोपालपुर मनोज यादव, शिक्षक सुरेश दुबे, मदन उपाध्याय, हरिहर तिवारी, संजय मिश्रा, मैनेजर सिंह, राजू तिवारी, रामजी तिवारी, त्रिवेणी तिवारी, रामाशंकर सिंह, मुन्ना यादव, सुनील राम ,जिला पंचायत सदस्य गुड्डू गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।
कटान पीड़ितों ने बसाये जाने की मांग की
 कार्यक्रम में के अंत में बाढ़ कटान से बेघर ग्राम पंचायत गोपालपुर के दर्जनों महिलाओं ने क्षेत्रीय विधायक से जमीन क्रय कर छप्पर नसीब कराने की मांग की। मांग करने वालों में तेतरी देवी, आशा, रेखा, रामावती शांति मना किया पार्वती आदि
पंकज तिवारी
पंकज तिवारी

Uttar pardesh Editor