Current Date:24 Oct 2021





बिग बॉस 15 : फैंस को लगा बड़ा झटका, शुरू होने से पहले इस कंटेस्टेंट ने शो को किया अलविदा

बिग बॉस 15 को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, और कंटेस्टेंट फाइनल भी हो चुके हैं लेकिन इस बीच बिग बॉस के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है।

बिग बॉस 15 :  फैंस को लगा बड़ा झटका, शुरू होने से पहले इस कंटेस्टेंट ने शो को किया अलविदा


मुंबई। बिग बॉस 15 को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, और कंटेस्टेंट फाइनल भी हो चुके हैं लेकिन इस बीच बिग बॉस के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अफसाना खान शो शुरू होने से पहले शो से बाहर हो चुकी है। 

शो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अफसाना खान बिग बॉस हाउस में जाने को लेकर काफी स्ट्रेस में थीं। जिस वजह से उन्होंने वापस पंजाब लौटने का फैसला लिया है। इस तरह अफसाना खान के इस कदम से उनके फैन्स को जरूर झटका पहुंचा होगा। बताया जा रहा है कि कल शाम उन्हें पैनिक अटैक आया था। इसके बाद शो के निर्माताओं ने उन्हें जरूरी मेडिकल सुविधाएं भी मुहैया कराईं लेकिन अफसाना खान ने पैनिक अटैक आने के बाद शो में न जाने का फैसला लिया। इसके बाद वह पंजाब के लिए रवाना हो गईं।

बता दें कि पंजाबी सिंगर ने कलर्स चैनल के साथ बिग बॉस 15 का प्रोमो भी शूट कर लिया था। पिछले कुछ समय से वह मुंबई के होटल में क्वारंटीन में थीं। अफसाना खान अपने सॉन्ग 'यार मेरा तितलियां वर्गा' से सुर्खियों में आई थीं।















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor