Current Date:11 Apr 2021

CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान...बोले- हमने नक्सलियों को उनकी मांद में घुसकर मारा

छत्तीसगढ़ के बीजापुर मे नक्सलियों से मुठभेड़ को लेकर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजापुर में मुठभेड़ नहीं युद्ध हुआ है,

CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान...बोले- हमने नक्सलियों को उनकी मांद में घुसकर मारा
छत्तीसगढ़ के बीजापुर मे नक्सलियों से मुठभेड़  को लेकर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजापुर में मुठभेड़ नहीं युद्ध हुआ है, हमने नक्सलियों की मांद में घुसकर हमला किया है. अब यह नक्सलियों की अंतिम लड़ाई साबित होगी. नक्सली 40 बाय 40 वर्ग किलोमीटर में सिमट गए हैं. इस घटना ने हमारे मनोबल को और बढ़ा दिया है, अब उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. नक्सलियों ने मुठभेड़ में रॉकेट लांचर, हैंड ग्रेनेड, UBJL से हमला किया है. हमारी कोई चूक नहीं हुई है.
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यह ऑपरेशन किसी भी हाल में नहीं रुकेगा. हम और अधिक कैम्प खोलेंगे, सड़क बनाएंगे, विकास करते रहेंगे. सीएम भूपेश बघेल असम से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर बड़ी बैठक ली, जिसमें मुख्य सचिव, गृह विभाग के सचिव, डीजीपी, CRPF डीजी, इंटेलिजेंस चीफ शामिल हुए. CM भूपेश बघेल ने असम से लौटते ही एयरपोर्ट पर बड़ी बैठक ली. उन्होंने बीजापुर की घटना की विस्तृत जानकारी ली. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल जगदलपुर जाएंगे. वहां पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद जगदलपुर में ही आगे की रणनीति तय करेंगे. वहां पर आला अधिकारियों की बैठक भी लेंगे.
सीएम बघेल पहुंचे रायपुर अस्पताल
सीएम भूपेश बघेल रायपुर के अस्पताल पहुंचे, वह बीजापुर एनकाउंटर में घायल जवानों से मुलाकात की. सीएम ने कहा कि हमारे जवान बहादुरी के साथ लड़े. हमें अपने जवानों पर गर्व है. माओवादियों को मारने के बाद हथियार भी लाए हैं. सीएम ने दोहराया कि अभियान में कोई कमी नहीं आएगी. इस मौके पर डीजीपी डीएम अवस्थी, कलेक्टर एस भारती दासन भी उनके साथ ही अस्पताल पहुंचे हैं. सीएम बघेल ने जवानों का हाल भी लिया है. CM के साथ राजस्वमंत्री जय सिंह अग्रवाल, डीजीपी डीएम अवस्थी, सांसद दीपक बैज, स्पेशल नक्सल डीजी अशोक जुनेजा भी मौजूद रहे.