Current Date:05 Dec 2021






महिला ने साथी बैंककर्मी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

मुजफ्फरपुर में एक महिला बैंककर्मी ने अपने सहकर्मी पर यौन शोषण का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे दो बार में 55 हजार रुपये भी ऐंठ लिए।

महिला ने साथी बैंककर्मी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज


बिहार : मुजफ्फरपुर में एक महिला बैंककर्मी ने अपने सहकर्मी पर यौन शोषण का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे दो बार में 55 हजार रुपये भी ऐंठ लिए।थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि एफआईआर में मिठनपुरा थाने के रामबाग निवासी गौरव कुमार को नामजद किया गया है। केस की छानबीन का जिम्मा दारोगा बबीता कुमारी को सौंपा गया है।

एफआईआर में पीड़िता ने बताया है कि वह गोला रोड स्थित एक बैंक में काम करती है। वहीं उसके साथ गौरव कुमार भी काम करता था। बैंक में ही आरोपित से दोस्ती हुई थी। नवंबर 2018 में वह मां से मिलाने की बात कहकर अपने घर पर ले गया। फिर नशे की दवा खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया।



जब होश में आयी तो उसकी मांग में सिंदूर भरकर मंगलसूत्र पहना दिया। उसने कहा कि अब से वह उसकी पत्नी है। फिर झांसा देकर लगातार यौन शोषण करता रहा। जब वह गर्भवती हुई तो आरोपित ने अपने पिता के साथ मिलकर गर्भपात करा दिया।फिलहाल पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुट गई है।















Anjali Chandel
Anjali Chandel

www.hindustanpath.com