Current Date:11 Apr 2021

दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट...बाइक सवार बदमाशों ने दी घटना को अंजाम

राजधानी पटना में अपराधी पूरी तरह बेलगाम और बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ का है, जहां बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक सिगरेट कारोबारी के कर्मचारी जयेश गुप्ता से नौ लाख 80 हजार रुपए लूट लिया.

दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट...बाइक सवार बदमाशों ने दी घटना को अंजाम
बिहार. राजधानी पटना  में अपराधी पूरी तरह बेलगाम और बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ का है, जहां बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक सिगरेट कारोबारी के कर्मचारी जयेश गुप्ता से नौ लाख 80 हजार रुपए लूटा  और आराम से मौके से फरार हो गए. पीड़ित कर्मचारी द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस आसपास के इलाको में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. पुलिस टीम अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित कर्मचारी को अपने साथ लेकर छापेमारी अभियान में जुटी है. बताया जाता है कि सिगरेट कारोबारी शंभू गुप्ता के कर्मचारी जयेश गुप्ता मालसलामी के मंसूरगंज से तगादा के पैसे लेकर कर बाइक पर सवार होकर मालसलामी से कंकड़बाग लौट रहे थे. इसी दौरान बाईपास थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ पर पहले से घात लगाए बाइक पर सवार दो की संख्या में अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर बैग में रखा नौ लाख 80 हजार रुपए लूट लिए.

पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच