Current Date:24 Oct 2021





विधानसभा में मानसून सत्र के पहले दिन गुंजा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और बृहस्पति सिंह का विवाद, हुआ हंगामा

पहले दिन ही सदन में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और बृहस्पति सिंह विवाद का मुद्दा गुंजा। हंगामे के बीच पांच मिनट के लिए सदन की कार्रवाई स्थगित की गई थी

विधानसभा में मानसून सत्र के पहले दिन गुंजा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और बृहस्पति सिंह का विवाद, हुआ हंगामा


रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र की शुरुवात हंगामे के साथ हुई। पहले दिन ही सदन में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और बृहस्पति सिंह विवाद का मुद्दा गुंजा। हंगामे के बीच पांच मिनट के लिए सदन की कार्रवाई स्थगित की गई थी, लेकिन जैसे ही सदन की कार्रवाई शुरु हुई, विपक्ष ने फिर इसी मामले पर हंगामा शुरू कर दिया। 

विपक्ष ने इस मामले को लेकर सदन में स्वास्थ्य मंत्री और विधायक बृहस्पति सिंह से अपनी बात रखने की मांग की और सुरक्षा पर सवाल उठाया। लेकिन दोनों ही अपनी बात रखने के लिए तैयार नहीं हुए। जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सभी विधायकों की सुरक्षा का जिम्मा सरकार का है। सरकार सभी सदस्यों की सुरक्षा का ध्यान रख रही है। जो चूक हुई है, उस पर समीक्षा की जाएगी और पुख्ता व्यवस्था भी की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अपनी बात कहने के बाद गृहमंत्री को सदन में जवाब देने की बात कही। आसंदी से अनुमति मिलते ही जैसे ही गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू अपनी जगह पर खड़े हुए, विपक्ष के सदस्यों ने फिर हंगामा शुरू कर दिया और उन्हें अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया।















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor