Current Date:25 Sep 2021





लखनपुर : क्षेत्र में लगातार हो रही झमाझम बारिश से जन जीवन प्रभावित, बिजली व्यवस्था भी हुई ठप

तकरीबन 5-6 रोज से हो रहे सिलसिलेवार दिन रात के बारिश से लोगों का घर से निकलना मुहाल हो गया है वही कृषि कार्य में भी व्यवधान उत्पन्न होने लगा है।

लखनपुर : क्षेत्र में लगातार हो रही झमाझम बारिश से जन जीवन प्रभावित, बिजली व्यवस्था भी हुई ठप


मुन्ना पांडेय@लखनपुर। क्षेत्र में हो रही लगातार बारिश से जहां नदी नाले उफान पर हैं वही बारिश के कारण जनजीवन प्रभावित है। तकरीबन 5-6 रोज से हो रहे सिलसिलेवार दिन रात के बारिश से लोगों का घर से निकलना मुहाल हो गया है वही कृषि कार्य में भी व्यवधान उत्पन्न होने लगा है।

अधिक बारिश के कारण खेतों में कार्य सुचारू ढंग से नहीं हो पा रहे हैं साथ ही नगर सहित क्षेत्र के कई ग्रामों में बिजली व्यवस्था ठप हो गई है विद्युत विभाग बिजली व्यवस्था सुचारू करने अथक प्रयास करने में जुटी हुई है बाद इसके कहीं ना कहीं गांवों में बिजली व्यवस्था बाधित हो रही है। बिजली व्यवस्था के ठप होने से जहां पेयजल की परेशानी लोगों को होने लगी है, वही विद्युत उपकरण भी बंद पड़े नजर आने लगे हैं अतिवृष्टि के कारण कच्चे के मकानों पर असर दिखने लगा है साथ ही कुछ पुराने पेड़ भी गिरकर धराशाई होने लगे हैं। 

इसी कड़ी में शनिवार को अस्पताल के पास कुंवरपुर में पेड़ के गिर जाने के कारण बिजली व्यवस्था ठप रही नगर सहित गांव वासी बिजली को लेकर परेशान रहे नगर सहित आसपास के क्षेत्र वासियों ने विद्युत विभाग का ध्यानाकर्षण करते कराते हुए बारिश के दिनों में बिजली व्यवस्था सही  एवं सुचारू करने की मांग की है।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor