Current Date:25 Sep 2021





सरगुजा संभाग में लगातार हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर, बेपरवाह लोग जान की बाजी लगाकर कर रहे पुल पार

गलफुल्ला नदी में बाढ़ से पुल के ऊपर पानी बह रहा था। इसी बीच एक व्यक्ति ओमनी कार पुल के ऊपर से पार कर रहा था। इस दौरान कार अचानक पुल के बीच में ही बंद हो गया।

सरगुजा संभाग में लगातार हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर, बेपरवाह लोग जान की बाजी लगाकर कर रहे पुल पार


सरगुजा। सरगुजा संभाग में पिछले 72 घंटों से लगातार बारिश जारी है जिसके कारण नदी नाले उफान पर है। छोटे पुल और नालों के उपर से पानी बह रहा है। ऐसे में लोगों के लिए यह खतरा बना हुआ है। फिर भी लोग अपनी जान की परवाह किये बिना पानी से उफान मारते पुल को पार कर रहे हैं।

दरअसल बलरामपुर जिले के गलफुल्ला नदी में बाढ़ से पुल के ऊपर पानी बह रहा था। इसी बीच एक व्यक्ति ओमनी कार पुल के ऊपर से पार कर रहा था। इस दौरान कार अचानक पुल के बीच में ही बंद हो गया। उस वक्त कार में महिलाएं भी सवार थी। हालांकि कार को पुल के बीच में फंसा देख स्थानीय लोगों ने मदद की और धक्का देकर गाड़ी को पुल के किनारे तक पहुंचाया। इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

ज्ञात हो भारी बारिश से नदी नाले उफान पर हैं। जिसके कारण प्रशासन द्वारा अपील की जा रही है की जहां ज्यादा पानी का बहाव है ऐसे रास्तों पर आवागमन ना करें। फिर भी कुछ लोगों द्वारा लापरवाही बरती जा रही है जिससे लगातार हादसे की आशंका बनी रहती है ।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor