Current Date:24 Oct 2021





सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, एक दहशतगर्द हुआ ढेर.. सर्च ऑपरेशन जारी

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के केशवा इलाके के चित्रगाम गांव में चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, एक दहशतगर्द हुआ ढेर.. सर्च ऑपरेशन जारी


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के केशवा इलाके के चित्रगाम गांव में चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है, हालांकि ऑपरेशन खत्म होने के बाद वास्तविक संख्या बताई जा सकती है। इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक शीर्ष सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। अधिकारी ने कहा कि गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष इनपुट पर जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। उन्होंने कहा कि जैसे ही संयुक्त तलाशी दल ने संदिग्ध स्थान की घेराबंदी की। इसके बाद छिपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने इसका जवाब दिया गया और मुठभेड़ शुरू हो गई।















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor