Current Date:27 Jan 2022






Breaking : कंगना रनौत की कार को किसानों ने रोका, सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की कर रहे मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को खलिस्तानी बताने वाला हुए ट्वीट कंगना रनौत को उस समय भारी पड़ गया जब शुक्रवार को किसानों ने पंजाब के कीरतपुर में उनके काफिले को घेर लिया।

Breaking : कंगना रनौत की कार को किसानों ने रोका, सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की कर रहे मांग


चंडीगढ़। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को खलिस्तानी बताने वाला हुए ट्वीट कंगना रनौत को उस समय भारी पड़ गया जब शुक्रवार को किसानों ने पंजाब के कीरतपुर में उनके काफिले को घेर लिया। 

किसानों ने कंगना की गाड़ी को रोक लिया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। किसानों और महिलाओं ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग की। किसानों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात की गई है। किसान रास्ता रोक कर इस बात पर अड़े हैं कि कंगना पहले माफी मांगे उसके बाद ही उन्हें जाने दिया जाएगा। कंगना रनौत ने हिमाचल से पंजाब में एंट्री की हुई हैं।

इंस्टाग्राम में लिखा था ये पोस्ट

हाल ही कंगना ने इंस्टाग्राम में लिखा था कि खालिस्तानी आतंकवादी भले ही आज सरकार का हाथ मरोड़ रहे हैं, लेकिन भारत की इकलौती पीएम को मत भूलिए जिन्होंने इनको अपनी जूती के नीचे दबा दिया था। उन्होंने अपनी जिंदगी दाव पर लगाकर इन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मौत के दशकों बाद भी आज तक ये उनके नाम से कांपते हैं। इन्हें वैसा ही गुरु चाहिए।

उन्होंने यह भी लिखा कि मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती।
















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor