Current Date:24 Oct 2021





पहली पत्नी से लड़ाई के बाद गुस्से में शख्स ने 4 साल के बेटे की ले ली जान, गिरफ्तार

आरोपी पवार की अपने बेटे की कस्टडी को लेकर अलग हो चुकी पहली पत्नी से विवाद चल रहा था। क्योंकि दूसरी शादी के बाद आरोपी ने अपने बेटे को अपने पास रखा था और मुंबई-पुणे हाईवे के बगल में स्टेशन और सानपाड़ा सिग्नल इलाके में भीख मांगने के लिए लड़के का इस्तेमाल कर रहा था।

पहली पत्नी से लड़ाई के बाद गुस्से में शख्स ने 4 साल के बेटे की ले ली जान, गिरफ्तार




महाराष्ट्र। नवी मुंबई में एक शख्स पर अपने मासूम बेटे की हत्या करने का आरोप लगा है। शख्स ने कथित तौर पर अपने चार साल के बेटे की प्लेटफ़ॉर्म पर पटक कर हत्या कर दी।घटना सानपाड़ा रेलवे स्टेशन हुई।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि एक शख्स को नवी मुंबई के सानपाड़ा रेलवे स्टेशन पर अपने चार साल के बेटे की प्लेटफॉर्म पर पटक कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शख्स ने पहली पत्नी के साथ बहस के दौरान गुस्से में बेटे की हत्या कर दी।

प्लेटफॉर्म नंबर चार पर हुई घटना के सिलसिले में आरोपी सकल सिंह पवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना सोमवार सुबह सानपाड़ा रेलवे स्टेशन पर हुई। पुलिस ने कहा कि घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पवार की अपने बेटे की कस्टडी को लेकर अलग हो चुकी पहली पत्नी से विवाद चल रहा था। क्योंकि दूसरी शादी के बाद आरोपी ने अपने बेटे को अपने पास रखा था और मुंबई-पुणे हाईवे के बगल में स्टेशन और सानपाड़ा सिग्नल इलाके में भीख मांगने के लिए लड़के का इस्तेमाल कर रहा था।

इस बीच पवार की पहली पत्नी ने अपने बेटे को वापस लेने के लिए उससे संपर्क किया लेकिन दोनों में बहस शुरू हो गई।जिसके बाद आरोपी पवार ने अपने बेटे को उठा कर फर्श पर पटक दिया, जिससे बच्चे के सिर में गंभीर चोटें आईं। इसके बाद दंपति बच्चे को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल वाशी रेलवे थाने में धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor