Current Date:13 Jun 2021


फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत खराब ...अस्पताल में कराया गया भर्ती

एवरग्रीन फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत खराब ...अस्पताल में कराया गया भर्ती
मुंबई, 06 जून। एवरग्रीन फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया कि दिलीप कुमार को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अस्पताल की ओर से अभी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।
Also Read-इंस्टाग्राम पर दोस्ती...बर्थडे सेलिब्रेशन के नाम पर बुलाया और फिर नाबालिग से गैंगरेप...6 गिरफ्तार, 1 फरार 
बता दें कि पिछले महीने भी दिलीप कुमार को इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि टेस्ट होने के बाद उन्हे जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। पिछले साल दिलीप कुमार के दो छोटे भाइयों की मृत्यु हो गई थी। दिलीप कुमार के भाई असलम खान (88), एहसान खान (90) की कोरोना की वजह से मृत्यु हो गई थी।
Also Read-युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में युवती पर लगाया यह आरोप
दिलीप कुमार ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत 1944 में की थी। उनकी पहली फिल्म ज्वार भाटा थी। इसके बाद दिलीप कुमार ने कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया। तकरीबन पांच दशक से अधिक समय तक दिलीप कुमार ने फिल्मों में काम किया। उनकी कुछ यादगार फिल्मों की बात करें तो यह मुगल ए आजम, देवदास, नया दौर, राम और श्याम हैं। आखिरी बार उन्हें बड़े पर्दे पर 1998 में किला फिल्म में देखा गया था।
Also Read-उत्तर प्रदेश भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह अचानक पहुंच लखनऊ...बदलाव की अटकलें फिर हुई तेज