Current Date:13 Jun 2021


पूर्व मुख्यमंत्री की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में किया गया भर्ती

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबीयत बिगड़ गई है। कमलनाथ को बुखार की शिकायत थी। उन्हें सुबह 10 बजे आवास से मेदांता में ले जाया गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में किया गया भर्ती
भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबीयत बिगड़ गई है। कमलनाथ को बुखार की शिकायत थी। उन्हें सुबह 10 बजे आवास से मेदांता में ले जाया गया है। यहां डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है।

कमलनाथ कई दिनों से दिल्ली में रह रहे थे। आज उनका बीपी सुबह में अचानक बढ़ गया था। साथ ही कोरोना वायरस के कुछ लक्षण दिखे हैं, उसके बाद गुरुग्राम स्थित मेदांता में उन्हें भर्ती कराया गया है। कमलनाथ को अस्पताल में 15वें फ्लोर स्थित कमरा नंबर 4412 में रखा गया है। 
Also Read : कोरोना से अनाथ हुए बच्चों को अवैध रूप से गोद लेने पर सुप्रीम कोर्ट ने जताई चिंता, राज्य सरकारों को दिए कड़े निर्देश

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बयान जारी कर कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को दो दिन से बुखार होने के कारण रूटीन चेकअप और जांच के लिए गुरूग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में पहुंचे हैं। डॉक्टर्स की तरफ परीक्षण के उपरांत जो भी आवश्यक निर्णय होगा , लिया जाएगा। वहीं, एमपी कांग्रेस के अन्य नेताओं ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पिछले दिनों कमलनाथ इंदौर में एक लिफ्ट हादसे के भी शिकार हुए थे। हालांकि उसमें उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ था। 
Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor