Current Date:25 Sep 2021





हनीट्रैप मामले में कार्रवाई ...DIG ने सब इंस्पेक्टर को किया बर्खास्त

हनीट्रैप मामले में शामिल कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर जय नलवाया को बर्खास्त कर दिया गया है।

हनीट्रैप मामले में कार्रवाई ...DIG ने सब इंस्पेक्टर को किया बर्खास्त


होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में हनीट्रैप मामले में शामिल कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर जय नलवाया को बर्खास्त कर दिया गया है। डीआईजी होशंगाबाद ने की सेवा समाप्ति की पुष्टि की है। मामले में दो प्रधान आरक्षक ताराचंद जाटव और ज्योति मांझी और एक आरक्षक मनोज वर्मा की पहले ही सेवा समाप्त की जा चुकी है।
Also Read: कपड़ा व्यापारी के घर अज्ञात चोर ने बोला धावा, नगदी और गहनों पर किया हाथ साफ 

 पुलिस कर्मियों पर कड़ी कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप है। तीन दिन पहले गैंग में तीन पुलिस कर्मियों को एसपी संतोष सिंह गौर बर्खास्त कर चुके है। चारों मंडीदीप निवासी महिला सुनीता ठाकुर, कोतवाली थाने के एसआई जय नलवाया, महिला प्रधानआरक्षक ज्योति मांझी, आरक्षक मनोज वर्मा और एसडीओपी ऑफिस में पदस्थ आरक्षक ताराचंद जाटव ब्लैकमेल करते थे। आरोपी महिला शहर के लोगों को फोन पर संपर्क व मिलकर उनका फोटो, वीडियो बनाती थी। बाद में झूठी केस में फंसाने की धमकी देकर महिला और चारों पुलिसकर्मी ब्लैकमेल करते थे।
Also Read:बाल बाल बचे पूर्व कैबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर... हाइवे ने कार को मारी टक्कर 
 मामले में एसपी संतोष सिंह गौर ने जांच कराई। चारों पुलिसकर्मियों की संलिप्ता पाई गई। महिला हेड कांस्टेबल और दो आरक्षक को एसपी ने मंगलवार शाम को बर्खास्त किया। एसआई नलवाया पर कार्रवाई के लिए जांच प्रतिवेदन डीआईजी कार्यालय होशंगाबाद को भेजा था। इसके बाद नलवाया को बर्खास्त कर दिया गया।