Current Date:11 Apr 2021

रात के अंधेरे में प्रेमी के बाहों में पत्नी को देख बौखलाया पति...फिर उठाया डंडा और कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में पति ने पत्नी को डंडे से मारकर मौत के घाट उतार दिया

रात के अंधेरे में प्रेमी के बाहों में पत्नी को देख बौखलाया पति...फिर उठाया डंडा और कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर इलाके के एक गांव में बीती रात आपत्तिजनक स्थिति में देख लेने से गुस्साए पति ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। उधर, आरोपित पति ने बीमारी से मौत होने की बात कहकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन परिजन बीमारी से ही मौत पर अड़े रहे।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दंपती भिक्षा मांगकर जीवन यापन करते हैं उनके एक छोटी बच्ची भी है। भिक्षा मांगने वाले युवक की 32 वर्षीय पत्नी शराब पीने की लती थी। चर्चा रही कि शनिवार देर रात एक कंपनी के टावर का ऑपरेटर घर में आया तो महिला ने उसे कमरे में छुपा दिया।

बताया जा रहा है कि रात को पति दूसरे कमरे में सोने चला गया फिर जब रात में उसकी नींद खुली तो उसने पत्नी को टावर कर्मी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इससे वह गुस्सा होकर सीधे कमरे में घुस गया तो टॉवर कर्मी वहां से भाग निकला। इस पर नाराज पति ने डंडे से पीटकर जमकर पिटाई कर दी। बेहोश पत्नी को रविवार सुबह साढ़े 9 बजे बीमार बताकर पति उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया, जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पति ने बताया कि शराब अधिक पीने से पत्नी के फेफड़े खराब हो गए थे, जिससे मौत हो गई।




एसओ रणजीत बहादुर सिंह ने मीडिया को बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दिया था कि आपत्तिजनक स्थिति में देख लेने पर पति द्वारा की गई पिटाई से महिला की हुई मौत हो गई है। इस पर वह मौके पर गए तो शव का अंतिम संस्कार हो रहा था। जांच में प्रथम ²ष्टया स्पष्ट हुआ है कि बीमारी से ही महिला की मौत हुई है।