Current Date:25 Sep 2021





विधायक बृहस्पत सिंह ने राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के माफी मांगने वाले बयान पर किया पलटवार, कहा - उनके साथ गलत हुआ, तो न्यायालय जाएं वहां अपनी बात रखें

विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि हथियार खरीदने के लिए नक्सलियों को नेताम ने पैसा दिया था, क्या उस मामले में माफी मंगवाना चाहते हैं ?

विधायक बृहस्पत सिंह ने राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के माफी मांगने वाले बयान पर किया पलटवार, कहा - उनके साथ गलत हुआ, तो न्यायालय जाएं वहां अपनी बात रखें


बिलासपुर। विधायक बृहस्पत सिंह ने राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के माफी मांगने वाले बयान पर सवाल पूछते हुए कहा कि किस बात को लेकर रामविचार नेताम माफी मंगवाना चाहते हैं यदि उन्हें लगता है कि उनके साथ गलत हुआ, तो न्यायालय जाएं वहां अपनी बात रखें।

विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि हथियार खरीदने के लिए नक्सलियों को नेताम ने पैसा दिया था, क्या उस मामले में माफी मंगवाना चाहते हैं ? मंत्री रहते हुए कोरबा और दंतेवाड़ा के जेल में बंद नामी ग्रामी नक्सलियों को जेल ब्रेक कर भगाने का काम किया था, क्या उस मामले में माफी मंगवाना चाहते हैं ? वाड्रफनगर में एक आदिवासी अधिकारी को रिश्वत नहीं देने के कारण ऑफिस में पटक-पटक के मारा था, क्या उस मामले में माफी मंगवाना चाहते हैं ?

उन्होंने कहा कि सनावल में ब्राह्मण पटवारी को पेशाब पिलाया था, क्या उस मामले पर माफी मंगवाना चाहते हैं ? फूड स्पेक्टर के फ्री में शक्कर नहीं दिए जाने पर कान पर सूजा डलवाने का काम किया था, क्या उस मामले में माफी मंगवाना चाहते है ? नेताम बताएं कि वो किस बात पर मांफी मांगवाना चाहते हैं।

राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा था कि आज से कुछ महीने पहले विधायक ने सार्वजनिक रूप से बयान दिया था कि सार्वजनिक "यज्ञ" कराकर नेताम मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। इसके फलस्वरूप मेरे और मेरे समर्थकों द्वारा कड़ी आपत्ति दर्ज करने के साथ विधायक से सार्वजनिक माफीनामा या खेद प्रकट किये जाने की बात कही गई थी, जिस पर आज तक जवाब अपेक्षित है। उलट विधायक सत्ता के नशे में अपने स्वभाव के अनुरूप अप्रिय भाषा का प्रयोग करते है।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor