Current Date:24 Oct 2021





शख्स ने एक कत्ल को छुपाने बच्ची को भी उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ दोहरे हत्याकांड का खुलासा

एक शख्‍स ने अपने परिवार के दो लोगों को बेरहमी से हत्या कर दी। एक कत्ल का आरोप किसी और पर मढ़ने के लिए आरोपी ने दूसरे कत्ल को अंजाम दे डाला।

शख्स ने एक कत्ल को छुपाने बच्ची को भी उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ दोहरे हत्याकांड का खुलासा


झारखंड। चतरा जिले में एक शख्‍स ने अपने परिवार के दो लोगों को बेरहमी से हत्या कर दी। एक कत्ल का आरोप किसी और पर मढ़ने के लिए आरोपी ने दूसरे कत्ल को अंजाम दे डाला।

जानकारी के मुताबिक, डबल मर्डर की यह घटना चतरा जिले के वशिष्‍ठनगर थाना क्षेत्र की है। यहां के लोढ़ो में आरेापी जीतन भुइयां ने अपने चचेरे पोते सूरज और दो साल की बेटी की हत्‍या कर दी। सूरज का शव मंगलवार शाम को कुएं से और आरोपी की बेटी का शव बुधवार को घर से बरामद किया गया। जीतन भुइयां पर सूरज की मां पर बुरी नजर रखने का भी आरोप है।

गोविंद भुइयां का 4 साल का बेटा सूरज 5 दिन पहले से लापता था। कुएं से दुर्गंध आने पर लोगों ने जब देखा तो बोरे में बंद शव तैर रहा था। इसके बाद उसे बाहर निकाला गया तो पता चला कि वह सूरज की लाश है। पुलिस का कहना है कि जीतन ने पूछताछ में स्‍वीकार किया कि उसने रंजिशन गोविंद भुइयां के बेटे की हत्‍या कर दी। जीतन ने बताया कि सूरज ने उसकी बेटी को पीटा था इसलिए उसने अपने ही चचेरे पोते की हत्‍या कर दी।
















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor