Current Date:13 Jun 2021


महिला डॉक्टर ने DIG पर लगाया गंभीर आरोप... जांच शुरू

फोन कॉल्स कर गलत मांगें रखने और अनुचित बातें करने संबंधी इस आरोप के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. लेडी डॉक्टर की शिकायत के बाद यह सवाल भी खड़ा हुआ है कि बिहार में शराबबंदी के मायने क्या हैं!

महिला डॉक्टर ने DIG पर लगाया गंभीर आरोप... जांच शुरू
बिहार में एक तरफ कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है और एक दिन में 15 हज़ार से ज़्यादा केस सामने आने के आंकड़े आ चुके हैं, तो दूसरी तरफ, डॉक्टरों के साथ गलत बर्ताव की खबरें भी आ ही रही हैं. इस बीच, मुज़फ्फरपुर ज़िले के अस्पताल में पदस्थ लेडी डॉक्टर ने डीआईजी स्तर के अधिकारी पर अभद्रता का गंभीर आरोप लगाया है, जिस पर सीआरपीएफ द्वारा जांच शुरू किए जाने की बात कही गई है.

मुज़फ्फरपुर ज़िले में स्थित कंपोज़िट अस्पताल में पदस्थ एक महिला डॉक्टर ने गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत में कहा कि डीआईजी रेंज मुज़फ्फरपुर सुरिंदर प्रसाद ने उन्हें नशे की हालत में बार बार फोन किए. समाचार एजेंसी ने एएनआई की मानें तो ये फोन कॉल्स करते हुए डीआईजी ने अनुचित लाभ उठाने की कोशिश की. एजेंसी के ट्वीट के ही मुताबिक इस मामले में सीआरपीएफ ने जांच के आदेश दे दिए हैं.



लेडी डॉक्टर के इल्ज़ाम संबंधी समाचार एजेंसी का ट्वीट.
दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर लोगों के बीच चर्चा शुरू हो चुकी है. किसी यूज़र ने इस तरह की घटना को शर्मनाक करार दिया तो कुछ ने यह सवाल भी उठाया कि जब बिहार में शराबबंदी है, तो फिर डीआईजी का नशे की हालत में होना क्या ज़ाहिर करता है?