Current Date:11 Apr 2021

नकाबपोश लुटेरों ने बैंक से लूटे 40 लाख रुपए... जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के निंबाहेड़ा शहर में नकाबपोश लुटेरों ने शनिवार को एक निजी बैंक से 40 लाख रुपये लूट लिए.

नकाबपोश लुटेरों ने बैंक से लूटे 40 लाख रुपए... जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली(टीम डिजिटल)राजस्थान के निंबाहेड़ा शहर में नकाबपोश लुटेरों ने शनिवार को एक निजी बैंक से 40 लाख रुपये लूट लिए. पुलिस के अनुसार यह लूट चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा में एक्सिस बैंक की शाखा में हुई. पांच नकाबपोश लुटेरे बैंक में घुसे और कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर धमकाकर राशि लूटकर ले गए. चित्तौड़गढ़ के पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने कहा,‘‘ लगभग 40 लाख रुपये की लूट हुई है. राशि इससे अधिक भी हो सकती है. बैंक द्वारा सत्यापन के बाद ही सही राशि का पता चल सकेगा.’ उन्होंने कहा कि लुटेरों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. लुटेरों को रोकने की कोशिश करने वाले बैंक के एक कर्मचारी पर उन्होंने हमला भी किया.

नंबर प्लेट भी बदलने की कोशिश की गई

दरअसल, राजस्थान में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते 2 अप्रैल को खबर सामने आई थी कि कोचिंग सिटी कोटा में बाइक चोरी की वारदात आम है. चोरों की करतूतें आए दिन सीसीटीवी कैमरों कैद भी हो रही हैं. लेकिन इस बार शहर के घनी आबादी वाले क्षेत्र में एक चोर ने जो कारनामा किया है वह पुलिस के लिए भी चौंकाने वाला था. यहां मकबरा थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिस जैसी वर्दी पहन कर एक शख्स आया और अपनी पुरानी बाइक छोड़कर नई बाइक चुराकर बेधड़क निकल गया. यही नहीं इस दौरान उसने उसकी नंबर प्लेट भी बदलने की कोशिश की गई.
चोर ने हेलमेट लगा रखा था
जानकारी के अनुसार, कोटा के मकबरा बाजार से चोर एक चमचमाती हुई बाइक चोरी कर ले गया. चोर जिस पुरानी बाइक पर आया था उसे वह वहीं पर छोड़कर चला गया. यह पूरी वारदात बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोर पुलिस की वर्दी जैसी ड्रेस पहनकर गुरुवार सुबह करीब 5 बजे पहुंचा. चोर ने हेलमेट लगा रखा था