Current Date:24 Oct 2021





उग्रवादियों ने भीड़ पर की फायरिंग, 5 की मौत.. मुख्यमंत्री ने की घटना की निंदा

इस फायरिंग की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। तीन के शव बरामद हो चुके हैं। सर्च आपरेशन जारी है।' फायरिंग में एक बच्चा भी जख्मी है जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

उग्रवादियों ने भीड़ पर की फायरिंग, 5 की मौत.. मुख्यमंत्री ने की घटना की निंदा


इंफाल। संदिग्ध कुकी उग्रवादियों ने मंगलवार को कांगपोकपी में बी गमनोम गांव में सुरक्षा बलों द्वारा मारे गए दो उग्रवादियों के अंतिम संस्कार के दौरान जमा भीड़ पर फायरिंग कर दी।

IG लुनसिह किपगन ने मीडिया को बताया, ' इस फायरिंग की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। तीन के शव बरामद हो चुके हैं। सर्च आपरेशन जारी है।' फायरिंग में एक बच्चा भी जख्मी है जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस फायरिंग के बाद गांव वाले सुरक्षित जगहों पर छिप गए हैं। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। केंद्रीय सुरक्षाबल भी इन हमलावरों की तलाश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंहने इस हमले की निंदा की है।

बता दें कि दो दिन पहले ही मणिपुर के हिंगोरानी में सुरक्षाबलों ने चार उग्रवादियों को ढेर कर दिया था। मणिपुर पुलिस ने प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीपुल्स रिवोल्यूशनरी पार्टी ऑफ कंगलीपाक-प्रोग्रेसिव के एक सक्रिय कैडर को इंफाल पश्चिम जिले से गिरफ्तार किया था और उसके पास से भारी मात्रा में आइईडी विस्फोटक सामग्री जब्त की गई थी।















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor